आगरा के होटल रामाडा में 1 युवती ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई, भयानक घटना सीसीटीवी पर कैद

आगरा के होटल रामाडा में 1 युवती ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक फाइव स्टार होटल में काम करने वाली 25 वर्षीय महिला ने चौथी मंजिल से गिरकर अपनी जान खो दी। युवती ने पांच दिन पहले होटल में काम शुरू किया था। वह होटल के सामने एक चार मंजिला इमारत में रहती थी। बुधवार रात वह अपार्टमेंट के चौथे माले से गिर पड़ा। इस घटना को सीसीटीवी कैमरा में कैद किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसका पति तलाक मामला चल रहा था। मामले का अध्ययन किया जा रहा है।

आगरा के होटल रामाडा में 1 युवती ने चौथी मंजिल से छलांग लगाई
मथुरा के वृंदावन की रहने वाली हिना पुत्री आगरा के सितारा होटल रामाडा में काम करती थी। बुलंद सिटी अपार्टमेंट होटल के पास था। प्राप्त सूचनाओं के अनुसार, वह कमरे में अकेले रहती थी। 5 दिन पहले उसने काम शुरू किया था। जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 11 बजे बिल्डिंग की चौथी मंजिल की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। युवती के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया। जहां अगले दिन गुरुवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन घटना की सूचना मिलते ही पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पति से चल रहा था विवाद मूल रूप से पंजाब की रहने वाली हिना का उसके पति के साथ विवाद चल रहा है। वह अपने माता-पिता के साथ मथुरा वृंदावन में रहती थी। हिना ने 5 दिन पहले होटल में फ्रंट ऑफिस के तौर पर नौकरी ज्वाइन की थी। उसके साथ दो अन्य लड़कियां भी रहती थीं, लेकिन वे अपार्टमेंट के दूसरे फ्लैट में साथ में रहती थीं। जबकि हिना अपने फ्लैट में अकेले रहती थी।थाना ताजगंज प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मामला प्रथम दृश्यता में आत्महत्या का प्रतीत होता है। हिना के कमरे को भी पुलिस ने खोजा है, लेकिन सुसाइड नोट नहीं मिले। इसके अतिरिक्त, हिना के मोबाइल की काल डिटेल की जांच की जा रही है। लास्ट कॉल पर किससे बात की गई, उसे सूचित किया जा रहा है।

बिल्डिंग के गार्ड ने पुलिस को बताया कि जब हिना नीचे गिरी तो तेज आवाज हुई। गार्ड ने सोसाइटी के अध्यक्ष को फोन किया। पुलिस को बताया। हिना को घायल अवस्था में निकटस्थ निजी हॉस्पिटल शांति मांगलिक में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज प्राप्त किया है, जिसमें एक युवती खुद कूदती हुई दिखाई देती है। मामले का अध्ययन किया जा रहा है। परिजनों से भी पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version