आप विधायक, पूर्व कौंसिल प्रधान राना ने आप पर ये गंभीर आरोप लगाए

विधायक, पूर्व कौंसिल प्रधान राना

कांग्रेस पार्टी के नगर कौंसिल प्रधान जतिंदरपाल राना को डिसमिस करने के बाद उनका एक पोस्टर चर्चा में है, जिसमें लिखा है कि पंजाब सरकार ने उनकी ईमानदारी, सफाई कर्मचारियों के लिए खड़े होने और उन्हें नियुक्ति पत्र देने का इनाम दिया है। वर्तमान प्रधानमंत्री ने आप विधायक पर आरोप लगाया है कि उन्हें विधायक सर्बजीत कौर मानूके से एक एनआरआई महिला की गिरफ्तार की सजा मिली है।

शहर की टूटी सड़कों को ठीक करना, अवैध कब्जे पर कार्रवाई करना, भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े होना और सच के लिए आगे आना शामिल हैं।

साथ ही, पूर्व कौंसिल प्रधान राना के साथियों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया एक वीडियो में ई.ओ. सुखदेव सिंह रंधावा को नियुक्ति पत्र देने के लिए दफ्तर में बैठे हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में उनके दफ्तर के बाहर कोई धरना नहीं लगा है। नियुक्ति पत्र लेने के लिए वह कार्यालय के बाहर बैठा है।

वीडियो में सफाई कर्मियों के प्रधान अरुण कुमार भी साफ कहते हुए दिखाई देते हैं कि EO साहिब खुद वापिस आए हैं ताकि वह कर्मियों को नियुक्ति पत्रों पर हस्ताक्षर कर सकें। जानकारी के लिए बता दें कि नगर कौंसिल के ई.ओ. सुखदेव सिंह रंधावा को 5 बजे के बाद दफ्तर में बैठाया गया और जतिंदरपाल राना को नियुक्ति पत्र बांटने के आरोप में डिसमिस किया गया।

बाद में पूर्व प्रधान ने हाईकोर्ट की ओर देखा। 20 मार्च को हाईकोर्ट ने राना को राहत देते हुए सरकार से उत्तर मांगा। वहीं राना का कहना है कि वह उन सूबतों के साथ कोर्ट में पेश होंगे जिन्हें सरकार ने भूला दिया है। सत्य उजागर करेंगे। सरकार पर प्रधान जतिंदरपाल राना ने कड़ा हमला किया है। उन्होंने भ्रष्टाचार की शिकायत सरकार को भेजी थी। सरकारी जगह पर अवैध कब्जों पर बिल्डिंगों की शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version