इस एक्टर की जिंदगी एक दुर्घटना में बदल गई, वह कॉलेज छोड़कर चाय बनाने का काम करने लगा।

इस एक्टर की जिंदगी एक दुर्घटना में बदल गई

Bollywood अभिनेता के आर्थिक संकट: कहा जाता है कि समय किसी को कभी भी बदल सकता है। अर्श एक झटके में कभी-कभी फर्श पर गिरता है, तो कभी-कभी फर्श पर गिरता है। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताते हैं जिन्हें फिल्म सेट पर चाय बनानी पड़ी। वह एक्टर अभिषेक बच्चन है, महानायक अमिताभ बच्चन का बेटा।

साल 2023 में, अभिषेक बच्चन ने Galatta Plus हिंदी राउंडटेबल में अपने और पिता अमिताभ बच्चन के कठिन समय को याद किया। अभिषेक बच्चन उस समय कॉलेज नहीं गया था। उन्हें भी उत्पादन बॉय का काम करना पड़ा। Abhishek Bachchan ने बताया कि जब उनके पिता अमिताभ बच्चन का बिजनेस खराब हो गया, तो उन्होंने पढ़ाई छोड़कर पिता का साथ देने का निर्णय लिया।

चाय बनाने का काम
Abhishek Singh ने कहा, “मैं कॉलेज छोड़ दिया था और वापस पिता के पास आ गया।” उस समय उनके पास बहुत कम पैसे थे। उनकी कंपनी बहुत घाटा हुआ था। तो मैंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी और वापस पिता के पास आ गया क्योंकि मैंने सोचा कि ऐसे समय में उनके साथ रहना जरूरी था। Abhishek Bachchan ने बताया कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले वह प्रोडक्शन बॉय बन गए थे और फिल्म सेट पर चाय बनाते थे। वे प्रोडक्शन असिस्टेंट और असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे।

अभिषेक बच्चन ने पिछले दो दशक से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, जैसे “युवा”, “सरकार”, “कभी अलविदा ना कहना” और “धूम”। 2000 में अभिषेक बच्चन ने फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर कभी पीछे नहीं देखा।

फिल्म घूमर में अभिषेक बच्चन ने सैयामी खेर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। आर बाल्की ने इस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया था। अभिषेक बच्चन ने “घूमर” में क्रिकेट कोच का किरदार निभाया था। OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर इस फिल्म को देख सकते हैं।

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version