एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हन की टीम को खुलेआम धमकी दी: Negative प्रचार पर फुकरा व्यक्ति ने कहा: 25 लाख छोड़ो, 25 रुपये न दो।

एल्विश यादव ने अभिषेक मल्हन की टीम को खुलेआम धमकी दी

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने खुलेआम अभिषेक मल्हन को चेतावनी दी है। फुकरा इंसान और एल्विश यादव के प्रशंसक पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर एकजुट हो गए हैं। दोनों चाहने वाले एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं कि वह नेगेटिव पीआर करवाने के लिए धन देता है। अब यह विवाद इतना बढ़ गया है कि एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर करके अभिषेक मल्हन और उनके मैनेजर को धमकी दी है। साथ ही, बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता बेबीका धुर्वे ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

 

एल्विश यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वह इस वीडियो में काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और बिना किसी फुकरा व्यक्ति का नाम बताए उन्हें फटकार लगा रहे हैं। उसने कहा, ‘उसके कितने भी भाई उठकर आ जाएंगे। हम कई भाइयों को उठा भी देंगे। यह मजाक नहीं है। जिस आदमी की बात कर रहा हूं, पिछले कुछ दिनों से उसकी हरकतें देख रहा हूँ। घर से ले जाएंगे। भाई, यह सिर्फ एक धमकी थी। हमसे जुड़ने से पहले विचार करो। गुस्सा आता है।”

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन की बहस का कारण

अभिषेक मल्हन और एल्विश यादव की टकराव की कई वजह हैं। नेगेटिव पीआर सबसे बड़ा विवाद है। एल्विश यादव के प्रशंसकों का आरोप है कि फुकरा इंसान के प्रशंसकों ने उनके खिलाफ धन खर्च करके नेगेटिव PR करवाया है। ताकि उनका नाम बदनाम नहीं होगा।

 

जब एल्विश यादव को ट्रोल किया गया, तो प्रशंसकों ने उसका नाम बदनाम किया

एल्विश यादव ने अपनी खराब एक्टिंग और गाने के कारण हाल ही में ट्रोल किया गया था। यही कारण है कि उनके प्रशंसकों को लगता है कि ये सब अभिषेक मल्हन की प्रशंसा कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने फुकरा पर 25 लाख रुपये देकर एल्विश यादव की नेगेटिव पीआर करवाने का भी आरोप लगाया।

Exit mobile version