एल्‍व‍िश यादव ने जहरीले सांपों की तस्करी पर तोड़ी चुप् पी, एफआईआर दर्ज होने के बाद कहा, “मेरा एक परसेंट भी हाथ नहीं है।”

एल्‍व‍िश यादव ने जहरीले सांपों की तस्करी पर तोड़ी चुप् पी

यूट्यूबर और ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2‘ के विनर एल्विश यादव मुश्किल में फंस गए हैं। शुक्रवार को नोएडा में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। यह आरोप लगाया गया है कि गैरकानूनी रेव पार्टी ने जहरीले सापों को बेच दिया है। पार्टी में बाहरी लड़कियों को भी बुलाया गया था। इस खबर के बाद पूरे देश में हंगामा हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि एल्विश को खुद आकर सफाई देनी पड़ी। वे एक वीडियो शेयर करके अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं और अगर ये सच होते हैं तो पूरी जिम्मेदारी लेंगे।

एल्‍व‍िश यादव ने जहरीले सांपों की तस्करी पर तोड़ी चुप् पी

एल्‍व‍िश यादव ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैं सुबह उठा। मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कई खबरें फैल रही हैं। एल्विश यादव को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार करने की खबर पूरे मीडिया में छापी गई है। जितने भी आरोप मेरे खिलाफ लगाए गए हैं, सब बेबुनियाद हैं। पूरी तरह से झूठ है, एक भी प्रतिशत सत्य नहीं है।यूट्यूबर ने कहा, “मैं पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं यूपी पुलिस के साथ।” और मैं पूरे प्रशासन, यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करूंगा कि अगर मेरी एक प्रतिशत भी इसमें शामिल होती है, तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूँ।”

 

एल्‍व‍िश यादव ने सांपों की तस्करी, रेव पार्टी और “मेरा एक परसेंट भी लेना देना नहीं” कहा

एल्‍व‍िश यादव ने जहरीले सांपों की तस्करी पर तोड़ी चुप् पी
मीडिया से किया अनुरोध एल्‍व‍िश यादव ने आगे मीडिया से अनुरोध किया है कि जब तक ठोस सबूत ना मिल जाएं, तब तक ऐसी खबरें ना छापें। उन्होंने कहा, “मीडिया से रिक्वेस्ट है कृपा करके जब तक आपके पास ठोस सबूत ना हो, कृपा करके मेरा नाम खराब ना करें।” और मेरा कोई संबंध इन जितने भी इल्जामों से नहीं है। दूर। 100 मील की दूरी पर मेरा कोई लेना देना नहीं है। मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूँ अगर ये प्रूव हैं।”

Exit mobile version