करनाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे: हुड्डा-सुरजेवाला के समर्थक भिड़े, रणदीप के सपोर्टर ने कहा कि बाप-बेटे की नहीं चलेगी

हरियाणा के करनाल में हुड्डा-सुरजेवाला के समर्थक राज्य ऑब्जर्वर की उपस्थिति में कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक में भिड़ गए। इस दौरान दोनों ओर जमकर लात-घूंसे चले। बहुत बहस के बाद दोनों पक्षों को शांत कर दिया गया। हुड्डा समूह मीटिंग में गया, लेकिन रणदीप सुरजेवाला समूह रेस्ट हाउस के बाहर नारेबाजी करते रहे।

आज सुबह 10 बजे PWD रेस्ट हाउस करनाल में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कॉर्डिनेटर योगराज भदौरिया, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कॉर्डिनेटर जरनैल सिंह और SL शर्मा पहुंचे। यहां पर जिले के सभी गुटों के नेता पहुंचे, लेकिन कल जींद में हुआ वही हुआ।
हुड्डा और सुरजेवाला गुट के सदस्यों के बीच संघर्ष
हुड्डा और सुरजेवाला गुट के सदस्यों के बीच संघर्ष

रणदीप सुरजेवाला गुट, पूर्व प्रधानमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा और अन्य कांग्रेसी गुटों के सदस्यों ने बैठक में भाग लिया। सुरजेवाला गुट के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां पहुंचते ही विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। सुरजेवाला समर्थकों ने कहा कि उन्हें कांग्रेस की बैठक की जानकारी ही नहीं दी गई थी, और ऑब्जर्वर वापस जाओ के नारे लगाए।

उसने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा के खिलाफ भयंकर नारेबाजी की और दावा किया कि वह दोनों को नहीं चलने देंगे।

लात घूंसे हुए जब पूर्व विधायक ने विरोध प्रकट किया
नारेबाजी के दौरान हुड्डा ग्रुप के पूर्व विधायक राकेश कंबोज ने इसका विरोध किया, जिससे दोनों गुट आपस में भीड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों ने जमकर लात घूंसे खाए। दोनों पक्षों में लगभग दो घंटे तक गहमागहमी रही।
सुरजेवाला गुट के सदस्यों ने नारेबाजी की।

बाद में हुड्डा ग्रुप बैठक में गया, जहां वरिष्ठ नेताओं ने दोनों पक्षों को शांत कर दिया। हुड् डा ग्रुप से राकेश कंबोज अपने समर्थकों के साथ बैठक में गए, लेकिन सुरजेवाला ग्रुप बाहर खड़ा था और गो-बैक ऑब्जर्वर के नारे लगा रहा था। साथ ही वे नारा लगा रहे हैं कि दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को नहीं चलने देंगे।

सुरजेवाला गुट के ओम प्रकाश सलुजा ने बताया कि भूपेंद्र हुड्डा और दीपक हुड्डा ने ऑब्जर्वर बनाए हैं। कांग्रेस के अन्य नेता इसमें शामिल नहीं हैं। नारे लगाने वाले कार्यकर्ता कांग्रेस के खिलाफ नहीं हैं। वह मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ है। वहीं, उन्होंने पूर्व विधायक राकेश कंबोज को मुक्का मारने का आरोप लगाया।गई

Exit mobile version