‘कॉफी विद करण 8’ में सनी देओल ने बताया कि शाहरुख खान को उनकी पसंद क्यों नहीं है

‘कॉफी विद करण 8’ में सनी देओल ने बताया कि शाहरुख खान को उनकी पसंद क्यों नहीं है

रणवीर सिंह और दीपिका के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ का पहला एपिसोड शुरू हो गया है। अब सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल दूसरे एपिसोड में हैं। जानिए, उन्होंने शाहरुख, सलमान और अक्षय के बारे में क्या कहा।

‘कॉफी विद करण 8’ के दूसरे एपिसोड में, गदर 2 के अभिनेता सनी देओल अपने छोटे भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे। करण जौहर ने इस चैट शो पर सनी देओल से बहुत कुछ उगलवाया है। उसने यह भी कहा कि शाहरुख, सलमान और अक्षय कुमार की कुछ आदतें उन्हें बुरी लगती हैं।

'कॉफी विद करण 8' में सनी देओल ने बताया कि शाहरुख खान को उनकी पसंद क्यों नहीं है

जैसा कि उन्होंने हमेशा की तरह किया है, सनी देओल ने कलाकारों की अंतड़ियों को खोजने में सफलता हासिल की। करण जौहर ने अपने इस शो में सनी देओल से शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार की खूबियों और कमियों को लेकर सवाल किया। हम सब जानते हैं कि शाहरुख खान और सनी देओल के बीच करियर की शुरुआत में ही मनमुटाव रहा था और दोनों ने कई साल तक कोई बातचीत भी नहीं की। फिल्म डर के सेट पर दोनों के बीच हुए विवाद के बाद शाहरुख और सनी फिर कभी एक साथ नहीं दिखे।

लेकिन सनी की फिल्म ‘गदर 2’ ने इतने साल बाद बवाल मचा दिया, वहीं शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ ने भी रेकॉर्ड बनाए। इस कार्यक्रम में सनी देओल ने शाहरुख की दोनों खूबियों और कमियों पर भी चर्चा की।

 

 

सनी देओल ने बताया – शाहरुख में कौन सी बात उन्हें नहीं हैं पसंद

'कॉफी विद करण 8' में सनी देओल ने बताया कि शाहरुख खान को उनकी पसंद क्यों नहीं है

सनी ने कहा कि उन्हें शाहरुख की इतनी मेहनत पसंद है। उन्हें एक्टर में क्या नहीं पसंद है, भी बताया गया। सनी ने कहा कि वे कलाकारों को सामान की तरह बना रहे हैं। सनी की बातें सुनकर करण ने कहा, “ओह गॉड”। शायद सनी ने शाहरुख खान के कई ब्रांड सौदे की ओर संकेत किया था। शाहरुख स्टील रॉड्स से लेकर विमल इलायची और होम फर्निशिंग जैसे हर तरह के उत्पादों का चेहरा हैं। ”

 

सनी देओल को अक्षय कुमार से अच्छा नहीं लगता

'कॉफी विद करण 8' में सनी देओल ने बताया कि शाहरुख खान को उनकी पसंद क्यों नहीं है

जब अक्षय कुमार के बारे में पूछा गया, तो सनी ने कहा कि वे खुश हैं कि वे लाइप में इतने अनुशासित हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि उन्हें अक्षय की सालाना इतनी सारी फिल्में पसंद नहीं हैं। Akshay Kumar की फिल्में ‘सेल्फी’, ‘OMG 2’ और ‘मिशन रानीगंज’ इस साल रिलीज़ हुईं। हाल ही में उनकी लगभग आधा दर्जन फिल्में भी रिलीज़ हो चुकी हैं, जिनमें ‘वेलकम टु द जंगल’, ‘हेरा फेरी 3’, सोरारई पोटरू की रीमेक फिल्म, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘सिंघम अगेन’।

Exit mobile version