क्या आपको भी फोन आया है “कौन बनेगा करोड़पति 15” नामक धोखाधड़ी? अमिताभ बच्चन ने चेतावनी दी

क्या आपको भी फोन आया है “कौन बनेगा करोड़पति 15” नामक धोखाधड़ी

क्या आपको भी फोन आया है "कौन बनेगा करोड़पति 15" नामक धोखाधड़ी“कौन बनेगा करोड़पति 15” में एक नया एपिसोड आया है। अमिताभ बच्चन इसकी शुरुआत है। उन्हें नए सेट का परिचय देकर पहले राउंड में फास्टेस्ट फिंगर खेलते हैं। उत्तर प्रदेश के विद्यार्थी भव्य बंसल को केबीसी में खेलने का मौका मिला है। बिग बी ने भव्य से अपने जीवन के बारे में बातचीत करने के बाद खेल शुरू किया और 1000 रुपये के पहले प्रश्न का सामना करना पड़ा।

भारतीय रेलवे में काम करने वाले पश्चिम बंगाल के मंडल कुमार को हॉट सीट पर बैठने के लिए होस्ट अमिताभ बच्चन ने फिर से फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड की घोषणा की। वह बिग बी से कहते हैं कि वह इतना उत्साहित था मानो उन्होंने एक करोड़ रुपये जीत लिए हों, जब वह हॉट सीट पर पहुंचते ही सभी देवताओं को चिल्ला देता है। वे अपने दिल को खोलकर हंसते हैं।

मंडल ने बिहार के इस विजेता को हॉट सीट पर बताया कि वह शो में अपनी पत्नी को अपने साथी के रूप में लाना चाहते थे, लेकिन उनका 16 महीने का बच्चा है और इसलिए उनकी पत्नी नहीं आ सकती। जब प्रतियोगी बिग बी से बिहार में लोगों को राम-राम कहने की मांग करते हैं, तो अमिताभ खुशी से उनकी मांग मान लेता है। 1000 रुपये के लिए पहला सवाल यह है कि इनमें से अधिकांश उपकरणों का तापमान रिमोट से बदल सकता है? D) हवा के कंडीशनर है सही उत्तर।

Exit mobile version