खालिस्तानियों से fund लेते हैं जस्टिन ट्रूडो, निज्जर से क्यों हमदर्दी? रवनीत बिट्टू ने खोली कनाडा के पीएम की पोल

जस्टिन ट्रूडो खालिस्तानियों से fund लेते हैं

कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू ने गुरुवार को लोकसभा में आरोप लगाया कि कनाडा में बैठकर पंजाब में नशे के कारोबार चला रहे लोग वहां के पीएम जस्टिन ट्रूडो तक पैसा पहुंचा रहे हैं, इसलिए वह भारत-विरोधी बयान दे रहे हैं। सिखों को बांटने की कोशिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भारत इतनी ताकत रखता है कि खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू को ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करके वापस लाया जा सकता है। मैं एक सिख हूं, इसलिए खड़ा हूं। सिख बहुत भावुक कौम है।

इसलिए उसमें दरार डालने की कोशिश की जा रही है। पंजाब में जितनी हत्याएं हो रही हैं, उसके लिए जिम्मेदार गैंगस्टर कनाडा में बैठे हुए हैं।​मिली थी जान से मारने की धमकी​​मिली थी जान से मारने की धमकी​रवनीत सिंह बिट्टू ने 2009 में पंजाब यूथ कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में पद संभाला।

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही उन्होंने पंजाब के युवाओं में ड्रग्स के खिलाफ अभियान शुरू किया। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद रवनीत सिंह बिट्टू को भी मारने की धमकी मिली थी। धमकी देने वाले ने कहा था कि तुम्हारा भी हश्र मूसेवाला की तरह होगा।

​सैकड़ों गुरुद्वारे नियंत्रण में​​सैकड़ों गुरुद्वारे नियंत्रण में​रवनीत सिंह बिट्टू ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनकी पार्टी पर भारत के मोस्ट वॉन्टेड आतंकवादियों और गैंगस्टरों को कनाडा में शरण देने का आरोप लगाया। लोकसभा सांसद ने दावा किया कि सैकड़ों गुरुद्वारे मारे गए खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर और प्रतिबंधित ‘सिख फॉर जस्टिस’ नेता गुरपतवंत सिंह पन्नून के नियंत्रण में हैं,

जहां से हर हफ्ते ट्रूडो, उनके मंत्रियों और उनकी पार्टी को लाखों पाउंड का दान दिया जाता है। यही कारण है कि कनाडाई प्रधान मंत्री पन्नून और निज्जर जैसे लोगों के पक्ष में बयान दे रहे हैं।

Exit mobile version