गोवंश लेकर भाग रहे तस्करों ने दो घंटे तक पुलिस को छकाया, टोल प्लाजा का बैरियर तोड़कर भागे

आज नरसिंहपुर छिंदवाड़ा हाईवे पर गोवंश की तस्करी कर रहे एक ट्रक ने भारी दुर्घटना मचाई। तीन तस्कर एक ट्रक में लगभग ४५ गोवंश लेकर भोपाल से नागपुर की ओर जा रहे थे। हिंदूवादी संगठनों को इसकी सूचना बाद में मिली। हिंदू संस्थाओं ने ट्रक क्रमांक CG 04 NZ 1776 को रोकने की कोशिश की, लेकिन तस्करों ने उन्हें देखा और ट्रक की गति बढ़ा दी। जुंगावानी टोल प्लाजा का बैरियर भी तस्करों ने तोड़ दिया।

अमरवाड़ा पुलिस ने भी ट्रक को रोका, लेकिन नहीं रोक पाई। सिंगोड़ी चौकी पुलिस ने बैरियर और दूसरे वाहनों की मदद से ट्रक को रोका। वह लगभग दो घंटे तक हिंदू संगठन और पुलिस अधिकारियों को छकाते रहे। ट्रक आखिरकार रोका गया। इन तीनों तस्करों को भीड़ ने जमकर पीटा, जिसका वीडियो सामने आया है। उन्हें पुलिस ने बचाकर अभिरक्षा में ले लिया। ट्रक भी इसी भीड़ ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

टोल प्लाजा में बाल बाल बचे कर्मचारी

दृश्यदर्शियों ने बताया कि टोल प्लाजा पर खड़े कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई क्योंकि ट्रक इतनी तेज चल रहा था। ट्रक ड्राइवर ने बहुत तेज गति से यहां से ट्रक चला कर ले गया, जिससे बैरियर बहुत खराब हो गया। फिर भी गोवंश गौशाला में भेज दिए गए हैं। वहीं आरोपियों के खिलाफ गोवंश कानून के तहत मुकदमा चलाया गया है।

Exit mobile version