तमिल एक्टर विशाल ने सेंसर बोर्ड के भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी, कहा- बर्दाश्त नहीं करेंगे, कार्रवाई होगी।

तमिल एक्टर विशाल ने सेंसर बोर्ड के भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी

तमिल एक्टर विशाल ने सेंसर बोर्ड के भ्रष्टाचार के आरोपों पर प्रतिक्रिया दीसेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने तमिल एक्टर विशाल पर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। विशाल ने कहा कि उनसे नई फिल्म ‘मार्क एनोटनी’ का हिंदी संस्करण रिलीज करने के लिए 6.5 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गई थी। अब विशाल को सेंसर बोर्ड ने करारा जवाब दिया है। CBFC का दावा है कि वह ‘करप्शन के लिए जीरो टॉलरेंस’ रखता है। CBFC ने वादा किया कि दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर, यह भी स्पष्ट किया गया कि सेंसर बोर्ड की छवि को खराब करने की कोई भी कोशिश नहीं की जाएगी।

Central Board of Film Certification ने कहा, ‘हमने रिपोर्ट किए जा रहे आरोपों को बहुत गंभीरता से लिया है और सीबीएफसी भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस रखता है.’ साथ ही, इसमें शामिल पाए गए किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जिससे मूल कारण तक पहुँच जाएगा। इस बीच, सीबीएफसी की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोई कोशिश नहीं की जाएगी।”

“प्रोड्यूसर्स/फिल्ममेकर्स से अनुरोध है कि वे अपनी निर्धारित रिलीज को पूरा करने के लिए अपनी फिल्मों को पहले से ही अप्लाई कर दें,” सूचना में कहा गया है। हालाँकि, सीबीएफसी के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं किसी भी तत्कालीन मामले में। हमारी वेबसाइट पर सीईओ के बारे में अधिक जानकारी है।”

विशाल ने एक वीडियो डाला। इसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए 3 लाख रुपये और U/A सर्टिफिकेट पाने के लिए 3.5 लाख रुपये खर्च किए हैं।बाद में, सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने तमिल एक्टर पर लगाए गए आरोप पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि एक वरिष्ठ अधिकारी को इस मामले पर ‘आज ही जांच’ करने का आदेश दिया गया है। ये भी सुनिश्चित किया कि भ्रष्टाचार करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version