नया दिन, रितिक रोशन और गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद की छुट्टियों की नई तस्वीर

अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स में ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की छुट्टियों की तस्वीरें लगातार बेहतर होती जा रही हैं। बुधवार को सुपरस्टार ने अपनी छुट्टियों से एक नई तस्वीर साझा की। तस्वीर में, ऋतिक और सबा दोनों को काले रंग के आउटफिट में एक साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। ऋतिक ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “विंटर गर्ल।” उन्होंने अपने पोस्ट में हैशटैग #buenosaires, #staycurious और #adventureon जोड़ा। ऋतिक की कोई… मिल गया की सह-कलाकार प्रीति जिंटा ने पोस्ट पर टिप्पणी की, “हम आप लोगों को याद करते हैं।” ऋचा चड्ढा ने टिप्पणियों में एक दिल वाला इमोजी डाला।

पिछले हफ्ते, सबा आज़ाद ने अपनी और ऋतिक की छुट्टियों की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पोस्ट कीं। ICYMI, ये वो तस्वीरें हैं जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं:

q43o8vlo

सबा आज़ाद की इंस्टाग्राम कहानी का स्क्रीनशॉट

 

aia3qmuo

सबा आज़ाद की इंस्टाग्राम कहानी का स्क्रीनशॉट

ऋतिक रोशन की पहली शादी सुजैन खान से हुई थी। उनकी शादी साल 2000 में हुई और 2014 में उनका तलाक हो गया। वे दोनों बेटे रेहान और रिदान के सह-अभिभावक हैं। सुजैन खान इन दिनों एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। सबा और ऋतिक की बात करें तो, इस जोड़े को अपने समय के पोस्ट साझा करना पसंद है। यहां फिल्म निर्माता मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी की शादी की एक तस्वीर है।


काम के मोर्चे पर, ऋतिक रोशन को आखिरी बार सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में देखा गया था । वह अगली बार दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फाइटर में नजर आएंगे । अभिनेता के पास वॉर 2 भी है , जिसमें जूनियर एनटीआर भी शामिल हैं।

गायिका-संगीतकार सबा आजाद ने दिल कबड्डी और 2011 की फिल्म मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी फिल्मों में अभिनय किया है । वह नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील्स लाइक इश्क का भी हिस्सा थीं । उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज रॉकेट बॉयज 2 में देखा गया था ।

Exit mobile version