पंजाब पुलिस ने गैंगस्टरों पर बड़ी कार्रवाई की, गोल्डी बराड़ का वांटेड शूटर यूपी से गिरफ्तार किया

गोल्डी बराड़ का वांटेड शूटर यूपी से गिरफ्तार किया

मोहाली पुलिस ने बड़ी सफलता से गोल्डी बराड़ और साबा अमरीका के वांटेड शूटर गुरपाल सिंह डेराबस्सी को गिरफ्तार किया है। 6 नवंबर को एस.एच.ओ. जीरकपुर ने गश्त दौरान मनजीत उर्फ गुरी को वी.आई.पी. रोड जीरकपुर में एक छोटे से मुकाबले के बाद गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसका एक और साथी गुरपाल भागने में कामयाब हो गया था, एस.एस.पी. मोहाली डॉ. संदीप गर्ग ने बताया। गुरी को पुलिस बल ने जवाबी गोलीबारी में गोली मार दी, जिससे दो पिस्तौल बरामद हुए। पंजाब डीजीपी ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में सूचना दी है।

गोल्डी बराड़ का वांटेड शूटर यूपी से गिरफ्तार किया
गुरी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के विदेशी मूल के वांछित अपराधी गोल्डी बराड़ और साबा अमरीका ने गांव ददराणा कॉलेज रोड डेराबस्सी से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों से ३ विदेशी पिस्तौलों सहित ३० जिंदा कारतूस प्राप्त किए थे। उन्हें उक्त विदेशी आरोपियों द्वारा जीरकपुर में कोई सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का काम सौंपा गया था।

गोल्डी बराड़ का वांटेड शूटर यूपी से गिरफ्तार किया

एसएसपी ने बताया कि मोहााली पुलिस ने गुरपाल को पकड़ने के लिए एक विशेष ऑप्रेशन हंट शुरू किया था। इस दौरान पुलिस द्वारा मानव और तकनीकी इनपुट का काम करते हुए वांछित शूटर गुरपाल सिंह को गांव रनखंडी, जिला सहारनपुर (यूपी) से गिरफ्तार किया गया, जहां उसके हैंडलरों ने उसे छुपने की जगह दी। SSPP Garg ने कहा कि आरोपी से एक चाइनीज पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

Exit mobile version