पति की दूसरी शादी से परेशान महिला ने नहर में कूदकर जान बचाई, सरदार जी ने पगड़ी खोली

हरियाणा राज्य: पति की दूसरी शादी से परेशान महिला ने नहर में कूदकर जान बचाई

पति की दूसरी शादी से परेशान एक महिला ने नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। जिस स्थान पर एक युवा ने सड़क पर एक महिला को डूबते देखा और अपनी जान जोखिम में डालकर नहर में छलांग लगा दी। पुरुष ने नहर में कूदकर महिला को सही सलामत से बाहर निकाला। युवक को बचाने के लिए वहां से गुजर रहे सरदार ने अपनी पगड़ी खोल दी। इस पगड़ी के सहारे ही युवा नहर में कूदकर महिला को बचाया।

हरियाणा राज्य: पति की दूसरी शादी से परेशान महिला ने नहर में कूदकर जान बचाई

कपड़े धोने का अनुभव बेहतर करें— नांगल खेड़ी निवासी अनिल कुमार ने बताया कि वह इंपिरियम बिल्डिंग से बिजली दफ्तर जा रहे थे उन्होंने एक महिला को नहर में डूबते देखा और उसे बचाने की कोशिश की। उन्हें एक सरदार ने अपनी पगड़ी खोलकर दी, उन्होंने बताया। उसने फिर नहर में उतरकर महिला को सुरक्षित निकाला। वहीं, एक महिला के नहर में डूबने की सूचना राहगीरों ने डायल 112 पर दी।

पति की दूसरी शादी से परेशान महिला

हरियाणा राज्य: पति की दूसरी शादी से परेशान महिला ने नहर में कूदकर जान बचाई

महिला ने बताया कि उसके पति ने दो से तीन महीने पहले रामनगर की एक महिला से शादी कर ली थी। उसने भी उसे तीन लाख ३० हजार रुपये का लोन लेकर दे दिया है। उसने कहा कि उसका पति एक कार चलाता है। उनकी दो संतान हैं। महिला ने कहा कि वह अपने पति को कई बार समझाने की कोशिश की। उसने पुलिस को भी शिकायत दी, लेकिन न पुलिस ने और न पति ने सुनवाई की।पति की दूसरी शादी से परेशान महिला ने नहर

महिला से पूछताछ की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला से आत्महत्या का कारण पूछा और फिर उसे ले गई। डायल 112 पर तैनात पुलिस अधिकारी ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते एक महिला ने आत्महत्या की कोशिश की है। उससे अभी भी पूछताछ की जा रही है।

Exit mobile version