जब इस एक्टर ने पहली बार पर्दे पर ‘Aashish 2’ दिखाई, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया और 7 गुना अधिक कमाई की।

जब इस एक्टर ने पहली बार पर्दे पर ‘Aashish 2’ दिखाई

Aashish 2: Aditya Roy Kapur यंगस्टर्स में आदित्य रॉय कपूर बहुत लोकप्रिय हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को लुभाती है। आदित्य ने फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से सफलता हासिल की है। शुरुआत में एक्टर कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में दिखे थे, लेकिन फिर उन्हें एक ऐसी फिल्म मिली, जिससे वह रातोंरात सुपरस्टार बन गए. 10 साल पहले उनका जीवन एक दुर्घटना में बदल गया था।

करियर की शुरुआत में आदित्य रॉय कपूर ने तीन फ्लॉप फिल्में कीं। वह इसमें एक छोटे से रोल में दिखाई दिए। 2009 में ये फिल्म आई। सलमान खान और अजय देवगन इसके मुख्य अभिनेता थे। इसके बाद आदित्य रॉय कपूर ने 2010 में ‘एक्शन रीप्ले’ और ‘गुजारिश’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन वे बहुत सफल नहीं हुए। आदित्य की पहली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं।

जब इस एक्टर ने पहली बार पर्दे पर 'Aashish 2' दिखाई

2013 की फिल्म “Aashish 2” ने आदित्य रॉय कपूर को सुपरस्टार बनाया। इस फिल्म का नाम है ‘आशिकी 2’। श्रद्धा कपूर और आदित्य की जोड़ी इस रोमांटिक प्रेम कहानी में नजर आई। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल रही, और इसके गाने भी सुपरहिट हुए।

जब इस एक्टर ने पहली बार पर्दे पर 'Aashish 2' दिखाई
‘Aashish 2’, आदित्य रॉय कपूर की फिल्म, सिर्फ 15 करोड़ रुपये का बजट लेकर 7 गुना अधिक कमाई की थी। ‘आशिकी 2’ ने विश्व भर में बजट से 7 गुना अधिक की कमाई की, बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 109.38 करोड़ रुपये। “Aashish 2” आदित्य रॉय कपूर के करियर के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुई। यही फिल्म ने उनका नाम रोशन किया।

हाल ही में चर्चा में आई आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज वर्क फ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर ने पहली बार ‘द नाइट मैनेजर’ में एक प्रमुख भूमिका निभाई थी। इस सीरीज में अनिल कपूर भी थे। क्राइम-थ्रिलर श्रृंखला में आदित्य रॉय कपूर का अभिनय बहुत प्रशंसित हुआ।

Exit mobile version