पुलिस ने 14 कुख्यात चोर को पकड़ लिया, एक बड़ी कामयाबी

पुलिस ने 14 कुख्यात चोर को पकड़ लिया

मालेरकोटला पुलिस ने चोरी के कई मामलों में शामिल 14 कुख्यात चोर को पकड़ लिया है और कई लाखों रुपए की चोरी की संपत्ति बरामद की है। पकड़े गए लोगों का नाम है मोहम्मद इरफान उर्फ फानी, अब्दुल माजिद उर्फ बुट्टा, मोहम्मद आरिफ उर्फ मिडी, मोहम्मद सुहेब उर्फ मणि, मोहम्मद आरिफ उर्फ मिद्दी, मोहम्मद सुहेब उर्फ मणि, राजबीर सिंह, मोहम्मद बॉन्डू, रशविंदर ऋषि, मोहम्मद कासिम, मोहम्मद फैसल, उस्मान अली, मोहम्मद बिलाल और पुलिस ने चार अन्य आरोपियों साकिब, उस्मान अली, हारून और मोहम्मद जमील को भी नामित किया है, जो अभी भी फरार हैं। उन्हें मालेरकोटला में कई चोरी के मामलों में गिरफ्तार किया गया है।

मालेरकोटला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमल प्रीत सिंह खख ने 24*7 प्रोजैक्ट निगरानी के तहत विशेष पुलिस टीमों की स्थापना पर चर्चा की। ये टीमें सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने और चोरी और अन्य छोटे अपराधों को नियंत्रित करने के लिए राजपत्रित रैंक के अधिकारियों की देखरेख में काम कर रही हैं।

5 अलग-अलग चोरी के मामलों की जांच के बाद गिरफ्तारियां पुलिस स्टेशनों अमरगढ़, सदर, अहमदगढ़, सिटी 1 मालेरकोटला और सिटी 2 मालेरकोटला में की गईं। इनमें कृषि उपकरणों की चोरी, एनएच निर्माण स्थल से लोहे के उपकरणों की चोरी और मोटरसाइकिलों की चोरी शामिल हैं। पहले मामले में एक किसान ने बताया कि उनके खेत से मोटर और ट्रैक्टर की बैटरी चोरी हो गई हैं। परीक्षण में चोरों की पहचान हुई: अब्दुल माजिद उर्फ बुट्टा, मोहम्मद आरिफ उर्फ मिडी, मोहम्मद सुहेब उर्फ मणि और मोहम्मद इरफान उर्फ फानी।

राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना के एक ठेकेदार ने दूसरा मामला स्टील रिंगों की चोरी की रिपोर्ट की। शिकायत में 8-10 टन स्टील की कमी की सूचना दी गई, जो बाद में HP पेट्रोल पंप के पास एक सुनसान स्थान पर खड़े एक वाहन से पता चला। इस मामले में गनेस, रवि कबरिया और अंबरसरिया शामिल हैं।

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version