पैथोलॉजी के बाथरूम में हिडन कैमरा: बाल्टी उठाते ही युवती को शॉक लग गया, जांच शुरू होते ही हड़कंप

पैथोलॉजी के बाथरूम में हिडन कैमरा

उज्जैन, मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक निजी प्रयोगशाला के बाथरूम में एक हिडन कैमरा लगा हुआ था। पैथोलॉजी लैब में काम करने वाली एक युवती ने इसका खुलासा किया है। युवती भी उसी लैब में टेक्निशियन है। वह बाथरूम में नहाते समय एक कैमरा देखती है। इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की है। इस घोषणा से सनसनी फैल गई है। बड़ी संख्या में महिलाएं लैब में विभिन्न जांचों के लिए आती थीं।

मैं चार महीने से यहां काम कर रहा था, शिकायत करने वाली युवती ने बताया। मैं बाथरूम में नहाने के लिए गया और बाल्टी उठाकर ग्लास की तरह कुछ देखा। मैंने महसूस किया कि इसमें कुछ है। उसने फिर देखा कि उसमें कैमरा था। मैंने इसके बाद इसका वीडियो बनाया है। युवती ने कहा कि मैं लैब टेक्निशियन हूँ। मैं इस पैथोलॉजी क्षेत्र में काम करता हूँ।

मालिक के बेटे पर आरोप लगाया

युवती ने दावा किया कि लैब मालिक के बेटे ने ऐसा किया है। पीड़िता ने बताया कि पैथोलॉजी लैब के कर्मचारी ने कहा कि सर ऐसा करेगा। जब मैं फिर से उनसे बात की तो उन्होंने बताया कि यह कैमरा सेंसर नहीं है। इसके बाद वह स्नान करने लगे। तुम डर रहे हो तो मैं निकाल दूंगा। फिर मैंने साहब से कहा कि अगर कोई सेंसर है तो उसे बाहर मत निकालो। इसके बाद वह चिल्लाकर कहा कि आप दूसरी लैब में जाओ।

कमरे में बंद

पीड़ित महिला ने बताया कि इसके बाद मेरे परिवार के सदस्य आए। लैब संचालकों ने मुझे नीचे जाने नहीं दिया। मैं भी कमरे में बंद हो गया। फिर मुझे कैमरे की जानकारी दी। इसके बाद कैमरा छिपा हुआ है। मेरी शिकायत के बाद पुलिस ने कैमरे के नीचे का हिस्सा जब्त कर लिया है।

पुलिस जांच

युवती ने माधव नगर पुलिस स्टेशन पर शिकायत की है। पुलिस ने बताया कि युवती ने लैब संचालक के खिलाफ शिकायत की है। हमने वहां से कुछ सामान लिया है। साथ ही पुलिस ने कहा कि हमने अभी तक कोई चित्र या वीडियो नहीं पाया है।

RS 2000 सूचना: 2000 रुपये के नोट अभी भी लीगल टेंडर हैं, 97% से अधिक बैंकों ने रिटर्न जमा कर लिया है

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version