प्रियंका चोपड़ा ने अपना हेयरस्टाइल बदला, छोटे बालों में छाई देसी गर्ल

अक्सर प्रियंका चोपड़ा चर्चा में रहती हैं। वह अपने नए-नए लुक्स के कारण प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय रहती है। अब देसी गर्ल एक बार फिर अपने नए रूप से फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं। प्रियंका का नवीनतम अवतार सोशल मीडिया यूजर्स के बीच छाया है।

प्रियंका चोपड़ा ने भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रियता हासिल की है। उन्हें दुनिया भर में करोड़ों लोग चाहते हैं। इस बीच, प्रियंका फिर से चर्चा में है। प्रियंका अक्सर अपने नए-नए लुक्स से फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं, और अब एक बार फिर उनका नया लुक सुर्खियों में है।दरअसल, अभिनेत्री हाल ही में Bvlgari Aeterna के एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां उनका बिलकुल नया अवतार देखने को मिला। अपने इस नए लुक के चलते अभिनेत्री सुर्खियों में छा गई हैं।

चर्चा में प्रियंका का नया हेयरस्टाइल

प्रियंका ने हॉलीवुड अभिनेता ऐनी हैथवे, हांगकांग-ताइवान के अभिनेता और मॉडल शू क्यूई और चीनी-अमेरिकी अभिनेता लियू यिफेई के साथ भी Bvlgari Aeterna के इवेंट में तस्वीरें खिंचवाईं। उस समय वह एक ब्लैक एंड व्हाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाई दीं। लेकिन उनके नए बालों की चर्चा सबसे अधिक हुई। प्रियंका चोपड़ा ने अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लिया है, जिसकी प्रस्तुति Bvlgari Aeterna में देखने को मिली।

 प्रियंका चोपड़ा ने अपना हेयरस्टाइल बदला, छोटे बालों में छाई देसी गर्ल

शॉर्ट हेयर्स में छाई प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा के नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो  रहे हैं। प्रियंका ने इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए एक विशिष्ट मोनोक्रोम ऑफ-शोल्डर ड्रेस चुनी थी, जिसमें वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन उनका हाल ही में बनाया गया हेयरस्टाइल था जिसने सबका ध्यान खींचा। उन्हें इवेंट में पोज देते हुए मुस्कुराते हुए देखा गया, जो उनके लुक को Bvlgari के एक सुंदर सर्पेंटी एटर्ना नेकलेस के साथ पूरा किया था।

प्रियंका ने कैटरीना के साथ एक तस्वीर शेयर की

प्रियंका ने हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ अपने अतीत की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। प्रियंका और कैटरीना की ये तस्वीरें तुरंत वायरल हो गईं।प्रियंका चोपड़ा को कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ में देखा जा सकता है। प्रियंका ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा था: “वाह..।यह तस्वीर किसने ली और कब ली गई, लेकिन बेबी…कैटरीना कैफ। फोटो में दोनों एक डांस सीक्वेंस के लिए तैयार दिख रहे हैं। चमकीले कपड़े पहने हुए और वे कैमरे के सामने मुस्कुरा रही हैं।

 प्रियंका चोपड़ा ने अपना हेयरस्टाइल बदला, छोटे बालों में छाई देसी गर्ल

2021 में फरहान अख्तर ने जी ले जरा की घोषणा की

जी ली जरा, फिल्म 2021 में फरहान अख्तर ने घोषित की थी। लेकिन अब ये फिल्म कुछ कारणों से रुकी हुई है। ये मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बन गई जैसे ही फिल्म की घोषणा हुई। फिल्म को लेकर तब से कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं आई है। प्रियंका, कैटरीना और आलिया के प्रशंसकों को उम्मीद है कि निर्माताओं को इसे लेकर जल्द ही कोई नया अपडेट दिया जा सकता है।

Exit mobile version