प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा के समर्थन में कहा कि मेरे होते हुए कोई इनसे पंगा नहीं ले सकता, वीडियो देख लोग हैरान

प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा के समर्थन में कहा

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा चोपड़ा इस वक्त बिग बॉस 17 में भी हैं। यदि आप “बिग बॉस” का प्रसारण करते हैं तो आपने देखा होगा कि मन्नारा परिणीति या प्रियंका का नाम लेने पर भड़क जाती है। वास्तव में, वह चाहती हैं कि उन्हें अपनी बहनों की प्रतिष्ठा का फायदा न मिले; वह चाहती हैं कि वे अपने निर्णय खुद करें, जो अच्छी बात है। मन्नारा के साथ अपनी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। उसने यह भी कहा कि मेरे होते हुए कोई मन्नारा से नहीं पंगा लेगा।

प्रियंका चोपड़ा ने मन्नारा के समर्थन में कहा

फिलहाल सोशल मीडिया पर प्रियंका और मन्नारा का ये पुराना और मजेदार वीडियो बहुत शेयर किया जा रहा है। प्रियंका इस वीडियो में अपनी बहन को सपोर्ट करती दिखती हैं और उसकी बातें सबका दिल जीतती हैं। प्रियंका से पूछा जाता है कि मन्नारा को गॉड मदर मिल गया है क्योंकि वह बहुत परेशान थी और कोई गॉड फादर नहीं था।

 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनके होते हुए कोई उनसे पंगा नहीं ले सकता था।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनके होते हुए कोई उनसे पंगा नहीं ले सकता था।

प्रियंका चोपड़ा ने इस प्रश्न पर कहा, “मैं अपनी पूरी फैमिली के लिए ये कहूंगी, मेरे होते हुए कोई उनसे पंगा नहीं ले सकता।”इसके बाद दूसरा सवाल पूछा जाता है: उनके पास क्या लाभ है? प्रियंका ने इसके जवाब में कहा कि उतना देने की कोशिश करूंगी जितना मैं एडवांटेज में कर सकूं।

मन्नारा भी बहुत जल्द जानी जाएगी, प्रियंका ने कहा।
प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी है और मैं बहुत खुश हूँ। वह कहती हैं, “परिणीति जैी स्टार हैं अपने दमम पर और उम्मीद है कि मन्नारा भी बहुत जल्द स्टार होंगी, इन्हें भी मेरी जरूरत नहीं होगी।” हालाँकि, इस पोस्ट पर मन्नारा को भी बदनाम किया गया है। एक व्यक्ति ने कहा, “और बिग बॉस में ाकर बोलती है कि मैंने खुद किया है।” एक अन्य ने कहा कि बिग बॉस में प्रियंका और परिणीति के नाम पर इतनी चिढ़ क्यों होती है?

 

प्रियंका ने मन्नारा के लिए पोस्ट किया मन्नारा के बिग बॉस में जाने के बाद, प्रियंका ने उनका समर्थन किया और उन्हें शुभकामना दी। वर्कफ्रंट की बात करें तो मन्नारा ने बॉलीवुड में अपनी फिल्म “जिद” से डेब्यू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं चला। बॉलीवुड के अलावा, मन्नारा साउथ में भी अपने सपनों को पूरा कर रही हैं।

Exit mobile version