बिग बॉस 17: एल्विश यादव ने ईशा मालवीय को बदनाम किया! आप वीडियो देखकर हंसने लगेंगे।

बिग बॉस 17: एल्विश यादव ने ईशा मालवीय को बदनाम किया

लव ट्राएंगल इन दिनों बिग बॉस 17 के रियलिटी शो में चर्चा में है। ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार ईशा और अभिषेक एक प्रेम संबंध में हैं, लेकिन समर्थ हाल ही में घर में घुस गया है। इन तीनों के बीच अब बहुत बहस हो रही है। ईशा अभिषेक को संभालती हैं और कभी-कभी समर्थ के पास जाती हैं। दर्शकों ने इसे देखकर माथा पकड़ लिया है। ईशा को अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विजेता एल्विश यादव ने रोस्ट किया है। उन्हें इन तीनों कलाकारों के संबंधों पर इतनी चुटकी दी है कि आप हंस जाएंगे।

बिग बॉस 17: एल्विश यादव ने ईशा मालवीय को बदनाम किया

Елविश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसने इसमें पहले अभिषेक करते हुए कहा, “हां भाई, ईशा को उसका प्यार मिल गया, समर्थ मिल गया, मैं बहुत खुश हूँ।”बाद में उन्होंने एक अतिरिक्त फिल्टर का उपयोग किया, जिससे वे आग की लपटों में घिरे लगते हैं। यहाँ वह कहते हैं, “मुझे कहां जलन हो रही है।” ईशा किसी के साथ भी घूम सकती है, मुझे क्या?”

बिग बॉस 17: एल्विश यादव ने ईशा मालवीय को बदनाम किया

बिग बॉस 17 का पूर्वावलोकन: ईशा को छोड़कर अभिषेक को खानजादी से प्यार हुआ? नील और ऐश्वर्या ने विक्की को नॉमिनेशन में पराजित किया

बिग बॉस १७: “वो अचानक एक रात में गायब हो गया…” अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप पर कहा

एल्विश ने ईशा को रोस्ट किया

एल्विश ने कहा, “मुझे आप सब को एक जरूरी बात बतानी है कि ईशा ने मुझे भी धोखा दिया है।” मैं बिग बॉस में भी जा रहा हूँ। मैं ईशा आ रहा हूँ।फिर वह दुखी दिखते हैं और कैप्शन में लिखा है, ‘ईशा मुझे अपना लो.’वास्तव में, एल्विश ने ईशा और अभिषेक-समर्थ दोनों को घेर लिया है। ये वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है और बहुत सारे लोगों ने इसे शेयर किया है।

बिग बॉस 17: एल्विश यादव ने ईशा मालवीय को बदनाम किया

ईशा, अभिषेक और समर्थ कौन हैं?
अभिषेक और इशा

ईशा, अभिषेक और समर्थ एक टीवी शो उडारिया में काम करते थे, जिसमें अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी भी थे। ईशा और अभिषेक एक सीरियल की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से नजदीक आए। ईशा ने बिग बॉस में आने से पहले एक इंट्रोडक्शन वीडियो बनाया, जिसमें उसने कहा कि वह और अभिषेक कभी नहीं थे, जबकि अभिषेक ने उल्टा कहा। ईशा और समर्थ भी इसी सेट पर मिले थे, और दोनों एक-दूसरे की ओर बढ़ा। लेकिन जब समर्थ ‘बिग बॉस’ में आए, तो ईशा ने भी उनके साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया। अब बिग बॉस के प्रशंसकों को यह खिचड़ी देखकर माथा ठनक गया है।

ईशा मालवीय को छोड़कर अभिषेक कुमार ने सेलेब्स का समर्थन प्राप्त किया, जबकि अन्य कंटेस्टेंट्स पर भी आलोचना हुई

एक प्रतिभागी बेघर, दो वाइल्ड कार्ड की एंट्री

इस शो में पहली एलिमिनेशन हो चुकी है। सोनिया बंसल के पास कोई घर नहीं है। जब वे चले गए, दो वाइल्ड कार्ड खिलाड़ी घर में आ गए। एक समर्थ हैं, और दूसरी मनस्वी ममगई हैं, जो पहले मिस इंडिया थीं। आप कलर्स चैनल और जियो सिनेमा ऐप पर इस शो को देख सकते हैं।

Exit mobile version