भैया सनी देओल ने धर्मेन्द्र की बेटी ईशा की पहली बार सौतेली मां से मुलाकात की व्यवस्था की

बॉलीवुड स्टार धर्मेन्द्र ने दो विवाह किए हैं। छोटी उम्र में पहली शादी परिवार की मर्जी से हुई थी। प्रकाश कौर से धर्मेन्द्र को चाकर बच्चे विजेता, अजिता, सनी देओल और बॉबी देओल हैं। उन्होंने प्यार करने के बाद हेमा मालिनी से दूसरी शादी की। अहाना देओल और ईशा हेमा की दो बेटियां हैं। दोनों परिवार के बीच की कड़वाहट काफी समय तक चर्चा में रही। धर्मेन्द्र के दोनों पत्नियों के बच्चों के बीच आम लोगों ने भाई-बहनों की तरह संबंध नहीं देखा।

हालाँकि, हालात बदल गए हैं और पिछले कुछ समय में दोनों भाई-बहनों को एक फ्रेम में एकसाथ देखा गया है। ईशा देओल की सौतेली मां से उनकी पहली मुलाकात का किस्सा उन्होंने खुद सुनाया था और बताया था कि कैसे हुआ था।

ईशा ने हेमा मालिनी की आत्मकथा ‘द ड्रीम गर्ल’ में बताया कि वह अपने पिता की पहली पत्नी प्रकाश कौर से नहीं मिलेगी। वास्तव में, वह प्रकाश कौर की जीवनशैली में कोई बाधा नहीं डालना चाहती थीं। लेकिन प्रकाश कौर से मुलाकात एक विशिष्ट परिस्थिति में हुई है। ईशा और अहाना अपने चाचा अजित देओल के बहुत करीब हैं, और 2015 में वह बीमार हो गया था।

ईशा ने कहा, “मैंने सनी भैया को फोन किया।”
ईशा ने कहा, “मैं अपने अंकल को देखना चाह रही थी, वो मुझसे अहाना और अभय से बेहद प्यार करते हैं।”उन्होंने कहा कि हमें घर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। ईशा ने बताया कि उन्होंने सनी भैया को फोन किया ताकि उन्हें उनसे मिलवा दें।

Exit mobile version