मनीष ग्रोवर ने कहा कांग्रेस ने झूठ बोलकर वोट हासिल किए 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने झूठ बोलकर लोगों के वोट जीते हैं।

ग्रोवर ने पूछा कि ईवीएम अब कहां गया क्योंकि कांग्रेस को हर बार चुनाव में हार मिलने पर ईवीएम पर ही चिल्लाना होता था। जजपा के हलका प्रधान राजन बोहत ने सोमवार को एक कार्यक्रम में अपने साथियों के साथ भाजपा की सदस्यता ली। ज्वाइनिंग कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस ने प्रचार किया कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो भाजपा संविधान को खत्म कर देगी, लेकिन भाजपा सरकार पिछले 10 वर्ष से केंद्र में शासन कर रही है। कांग्रेस ने चुनाव के दौरान संविधान को खत्म करने, आरक्षण को खत्म करने और एक तानाशाह बनने जैसे झूठ बोलकर लोगों के वोट जीते, लेकिन अब उसकी झूठ की पोल लगातार खुलती जा रही है। कांग्रेस ने चुनाव के बाद लोगों को एक लाख रुपये और 8500 रुपये देने के झूठे हथकंडे अपनाए। पूरे देश भर में महिलाओं के फार्म भरवाये। अब महिलाएं फॉर्म लेकर कांग्रेस कार्यालय का घेराव कर रही हैं।

पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस नेता पहले ईवीएम पर सवाल उठाते थे, लेकिन अब ईवीएम का मुद्दा गायब हो चुका है। कांग्रेस ने 2014 और 2019 के चुनावों में पराजय के बाद संविधान और आरक्षण के मुद्दों पर झूठ बोलकर लोगों का वोट हासिल किया, ठीक वैसे ही। हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में 21 दिन का आपातकाल लगाया था, तब गांधी परिवार ने कुछ भी नहीं कहा. आज राहुल और सोनिया गांधी को संविधान की चिंता है।

 

Exit mobile version