रणबीर कपूर ने पपाराजी पर भड़के हुए ‘एनिमल’ के कार्यक्रम में खूबसूरत दिखाई दी, जिसे लोगों ने गलत बताया।

रणबीर कपूर ने पपाराजी पर भड़के हुए ‘एनिमल’ के कार्यक्रम में खूबसूरत दिखाई दी

रणबीर कपूर की फिल्म Animal जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेगी।’ब्रह्मास्त्र’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद, ये उनकी इस वर्ष की आखिरी फिल्म होगी, जिस पर फैंस की नजरें हैं। ‘एनिमल’ फिल्म भी काफी लोकप्रिय है। इसका टीजर और कहानी बहुत दिलचस्प हैं। Ranbir Kapoor ने इस बीच एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह पपाराजी की हरकत से नाराज हो गया है। दर्शकों ने वीडियो देखकर एक्टर को घेर लिया। दर्शकों को बताओ क्या रणबीर कपूर को अच्छा नहीं लगा।

रणबीर कपूर ने पपाराजी पर भड़के हुए 'एनिमल' के कार्यक्रम में खूबसूरत दिखाई दी
Ranbir Kapoor को देखकर पपाराजी उनसे पोज देने लगे। इसके अलावा, दिवाली की शुभकामनाएं। रणबीर अचानक परेशान हो गया और पूछा, “क्या करूं भाई, क्या करूं?”साथ ही, एक्टर की इस भावना को देखने वाले प्रशंसकों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने एक्टर को कसके सुना डाला।

रणबीर कपूर के रूड बिहेवियर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी। ‘RK का बिहेवियर बहुत रूड है’, एक यूजर ने लिखा।एक और यूजर ने लिखा, “यह बिल्कुल अच्छा नहीं किया।” क्या ट्रांसप्लांट करेगा?कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें एक्टर को इतनी बार-बार परेशान नहीं करना चाहिए था।

 

इसलिए, Ranbir Kapoor तेजी से बोलता है..। यह रेयर बीमारी बचपन से है, नाक से जुड़ा है

रणबीर कपूर ने पपाराजी पर भड़के हुए 'एनिमल' के कार्यक्रम में खूबसूरत दिखाई दी

रणबीर कपूर अगले महीने 1 दिसंबर 2023 को “एनिमल” में नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना है, जबकि अनिल कपूर अभिनेत्री के पिता का किरदार निभाते हैं। वहीं, खूंखार विलेन बॉबी देओल वापस आ रहे हैं। Animal के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी हैं।

Exit mobile version