रवि तेजा की एक टिप्पणी, जिसमें “यश को किस्मत से मिली KGF”, ने “रॉकी भाई” के प्रशंसकों को परेशान कर दिया, इसके बाद हंगामा हुआ!

रवि तेजा की एक टिप्पणी, जिसमें “यश को किस्मत से मिली

तेलुगू फिल्म स्टार और प्रोड्यूसर रवि तेजा इस समय अपनी पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का प्रचार करने में व्यस्त हैं। फैंस नाराज हो गए जब रवि तेजा ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कन्नड़ स्टार यश को लेकर ऐसा कमेंट किया। उन्होंने रवि तेजा को क्लास दी और यश की प्रशंसक आर्मी से माफी मांगी। मालूम हो कि रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म थी ‘टाइगर नागेश्वर राव’। यानी यह उनकी पहली फिल्म है, जो देश भर में प्रदर्शन होगी। फिल्म ‘केजीएफ’ से यश बड़ा पैन इंडिया स्टार बन गया।

रवि तेजा की एक टिप्पणी, जिसमें "यश को किस्मत से मिली
Rabi Teja ने “जूम” को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि वह दक्षिण भारत के किस सुपरस्टार से कुछ चुराना चाहेंगे। रवि तेजा ने कहा कि वह रामचरण और थलपति विजय से डांसिंग टैलेंट लेना चाहेंगे, और प्रभास से लार्जर-देन-लाइफ अपीयरेंस। साथ ही उन्होंने कहा कि वह एसएस राजामौली से उनके उत्कृष्ट विजन को चुराना चाहेंगे।

Rabi Teja ने इंडियाज गॉट टैलेंट में शिल्पा शेट्टी के साथ अद्भुत ठुमके लगाए, प्रशंसकों ने कहा कि हम फिदा हैं

KGF मिलने का सौभाग्य, जब रवि तेजा से पूछा गया कि वह Yash से क्या चुराना चाहेंगे, तो एक्टर ने कहा कि उन्होंने Yash को सिर्फ “केजीएफ” में देखा है. फैंस ने कहा, “मेहनत से मिली, माफी मांगो।” यश बहुत भाग्यशाली हैं कि उन्हें फिल्म मिली। इसलिए वह उसे चोरी करना चाहेंगे। यश के प्रशंसक इस कमेंट से नाराज हो गए। X पर शेयर किए गए रवि तेजा के वीडियो पर यश के प्रशंसकों ने बहुत कुछ लिखा है। उनका कहना है कि उनकी 8 साल की कड़ी मेहनत और डेडिकेशन ने उन्हें ‘केजीएफ’ दिया है। रवि तेजा को फैंस ने माफी मांगनी चाहिए।

 

Tiger Nageswara Rao की प्रचार सामग्री: Rabi Teja की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का बेहतरीन टीजर जारी, अनुपम खेर भी दिखाई देंगे

 

Yash अभिनेता

रवि तेजा की एक टिप्पणी, जिसमें "यश को किस्मत से मिली
KGF ने yash को पैन इंडिया स्टार बनाया, यश कन्नड़ फिल्मों में स्टार हैं, लेकिन 2018 में रिलीज हुई ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ ने उन्हें पैन इंडिया स्टार बनाया। ‘केजीएफ 2’ ने उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा दिया, जो आज देश भर में व्याप्त है। अब प्रशंसकों को शानदार “KGF 3” का इंतजार है। Rabi Teja की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव 20 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। फिल्म में अनुपम खेर और मुरली शर्मा के अलावा कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन भी हैं।

Exit mobile version