राज कुंद्रा पर भड़कीं उर्फी जावेद, जिन्होंने शिल्पा के पति को वीडियो शेयर कर उड़ाया

राज कुंद्रा पर भड़कीं उर्फी जावेद

मास्कमैन के नाम से प्रसिद्ध शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अब एक प्रसिद्ध कॉमेडियन बन गए हैं। उनकी स्टैंडअप कॉमेडी का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया। इसमें वह लोगों को अपने जोक्स से हंसाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान उन्होंने उर्फी जावेद का भी जिक्र किया, जिसे एक्ट्रेस ने जमकर लताड़ा था और उन्हें ‘पॉर्न किंग’ कहा था। यही नहीं, उर्फी के प्रशंसकों ने कमेंट बॉक्स में गुस्सा निकाला है।

राज कुंद्रा पर भड़कीं उर्फी जावेद

दरअसल, 2021 में राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने और हॉटशॉट्स ऐप पर बेचने के मामले में जेल की सजा सुनाई गई। वह 63 दिन जेल में रहे। उसने इसके बाद मीडिया में अपना चेहरा कभी नहीं दिखाया। अतरेंगी मास्क हमेशा पहने जाते थे। इंटरव्यू में उन्होंने इसकी वजह बताई। उन्होंने कहा कि वे जेल में मीडिया ट्रायल से नाखुश हैं। इसलिए वह पपाराजी को कुछ भी नहीं करना चाहते।

राज कुंद्रा पर भड़कीं उर्फी जावेद

राज कुंद्रा ने अब उर्फी जावेद की स्टैंडअप कॉमेडी पर प्रतिक्रिया दी है, जो उन्होंने मास्क लगाकर की थी। राज कुंद्रा ने क्लिप में कहा, ‘अब ये मास्क कि इतनी आदत पड़ गई है कि मेरे घर में भी कंफ्यूजन हो गया है.’ मेरे बच्चे किसी को हेलमेट पहने देखते हैं ना? तो पापा बोलने लगते हैं। कुछ दिन पहले मैंने टीवी पर पावर रेंजर्स देखा था, तो मैंने कहा मम्मा पापा टीवी पर हैं। बेटा नहीं, माँ ने कहा। ये विद्युत वितरक हैं। ये जेल में डालते हैं।”

Exit mobile version