कोर्ट और थिएटर्स ने विजय की फिल्म ‘लियो’ को फैन्स की हुड़दंगई की कड़ी सजा दी

 विजय की फिल्म ‘लियो’

19 अक्टूबर को साउथ सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता विजय की फिल्म ‘लियो’ रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। सरकार ने भी घोषणा की है कि इस फिल्म ‘लियो’ के लिए सुबह 4 या 7 बजे को कोई थिएटर शो नहीं होगा. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से थिएटर मालिकों ने ट्रेलर और टीजर रिलीज पर रोक लगा दी है। वास्तव में, इन सबके पीछे विजय के क्रूर प्रशंसकों का हाथ है, जिन्होंने चेन्नै के एक थिएटर में ‘लियो’ की ट्रेलर रिलीज पर अपनी क्रूरता का प्रदर्शन किया था।

 विजय की फिल्म 'लियो'
दरअसल, घटना 6 अक्टूबर की है, जब अविश्वसनीय चित्र और वीडियो सिनेमाघरों से सामने आए। विजय की फिल्म ‘लियो’ का ट्रेलर चेन्नै के एक थिएटर में दिखाया गया, जहां प्रशंसकों ने जमकर धमाल मचाया। नतीजा यह हुआ कि कुर्सियां उल्टी-पुल्टी हो गईं और लोगों ने उनके अंदर के फोम तक के चीथड़े उड़ाए। उनकी ये गतिविधियां चिंता का कारण बन गईं। इतना ही नहीं, थिएटर के कर्मचारियों पर हमला भी हुआ, कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया।

यह हैरान करने वाला है कि विजय के प्रशंसकों ने ऐसा पहली बार नहीं किया है कि वे सिनेमाघरों में इस तरह की बुरी हरकतें की हैं, क्योंकि उन्होंने पहले भी दुनिया को अपनी क्रूरता दिखाई है। लेकिन इस बार, थिएटर मालिकों और कोर्ट दोनों ने इस मौका को हाथ से जाने नहीं दिया। दोनों पक्षों ने विजेता के प्रशंसकों को कड़ी चेतावनी दी है।

विजय के प्रशंसकों ने रोहिणी सिनेमा को बर्बाद कर दिया।

 विजय की फिल्म 'लियो'

फिल्मी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने मंगलवार को ट्विटर पर एक फिल्म थिएटर में भरी हुई सीटों की फोटो पोस्ट करते हुए कहा, “लियो ट्रेलर की स्क्रीनिंग के बाद जोसेफ विजय के प्रशंसकों ने रोहिणी सिनेमा को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया।”उन्होंने लिखा, ‘जस्ट इन: इस तरह के कारनामों के खिलाफ कार्रवाई: तमिलनाडु में टीजर और ट्रेलर सेलिब्रेशन बंद हो जाएगा। जोसेफ विजय के प्रशंसकों ने #Leo ट्रेलर लॉन्च के दौरान चेन्नई के रोहिणी सिनेमा को पूरी तरह से नष्ट करने के बाद यह निर्णय लिया है। थिएटर ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि हमने सिनेमाघरों में अब और कोई ट्रेलर नहीं जारी करने का निर्णय लिया है।”

जय की फिल्म ‘लियो‘ को इस साल उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक बताने के लिए सुबह चार बजे फिल्म दिखाने का अनुरोध करें। मद्रास हाई कोर्ट में सेवन स्क्रीन स्टूडियोज प्रॉडक्शन ने फिल्म की रिलीज के पहले दिन सुबह 4 बजे तमिलनाडु में फिल्म को प्रदर्शित करने की अनुमति देने की मांग की ताकि प्रशंसकों को उनकी महान फिल्म का पूरा आनंद मिल सके।

फिल्म को सुबह 7 बजे शो करने की भी अनुमति नहीं है, हालांकि मंगलवार को न्यायमूर्ति अनीता सुमंत ने सुबह 4 बजे के शो की मांग पर आदेश जारी करने से इनकार कर दिया। कोर्ट ने तमिलनाडु सरकार को फिल्म को सुबह 7 बजे दिखाने की अनुमति नहीं देने के निर्णय पर पुनर्विचार करने का भी आदेश दिया। लेकिन बुधवार को मनोबाला ने एक नए ट्वीट में पुष्टि की कि फिल्म को सुबह 7 बजे भी नहीं दिखाया जाएगा।

सुबह चार बजे या सात बजे एलियो में कोई शो नहीं
ब्रेकिंग: उनका ट्वीट था तमिलनाडु सरकार ने मद्रास हाई कोर्ट से फिल्म LEO सुबह 7 बजे के शो पर पुनर्विचार करने से इनकार कर दिया। अब स्पष्ट है कि लोकेशकनागराज की लियो में सुबह चार बजे या सात बजे को कोई शो नहीं होगा। जैसा पहले बताया गया था, जोसेफ विजय की ये फिल्म अब सुबह 9 बजे ही प्रदर्शित होगी।”

 

 

Related Articles

Back to top button
दिल्ली में सबसे अच्छे मानसून दृश्यों वाले 7 कैफ़े करी पत्ते के 10 स्वास्थ्य लाभ बिग बॉस ओटीटी 3 प्रतियोगियों की सूची जून-जुलाई 2024 में रिलीज़ होगी 10 सडेजडेजर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ भारत का सबसे बड़ा चाय उत्पादक [2024] मेथी के बीज के 7 फायदे गर्मियों में स्वस्थ रहने के लिए अपनाएं ये 5 ड्रिंक्स S नाम वाले लोगों का स्वभाव Holi 2024 Date Upcoming Indian movies 2024
दिल्ली में सबसे अच्छे मानसून दृश्यों वाले 7 कैफ़े करी पत्ते के 10 स्वास्थ्य लाभ बिग बॉस ओटीटी 3 प्रतियोगियों की सूची जून-जुलाई 2024 में रिलीज़ होगी 10 सडेजडेजर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ भारत का सबसे बड़ा चाय उत्पादक [2024]
दिल्ली में सबसे अच्छे मानसून दृश्यों वाले 7 कैफ़े करी पत्ते के 10 स्वास्थ्य लाभ बिग बॉस ओटीटी 3 प्रतियोगियों की सूची जून-जुलाई 2024 में रिलीज़ होगी 10 सडेजडेजर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ भारत का सबसे बड़ा चाय उत्पादक [2024] मेथी के बीज के 7 फायदे गर्मियों में स्वस्थ रहने के लिए अपनाएं ये 5 ड्रिंक्स S नाम वाले लोगों का स्वभाव Holi 2024 Date Upcoming Indian movies 2024