विजिलेंस ने कठोर कार्रवाई की, रंगे हाथों रिश्वत लेता सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार किया

पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने सीआईए बरनाला में तैनात सब-इंस्पेक्टर मनजिन्दर सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया, जो 15,000 रुपये की रिश्वत लेता था। राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने बताया कि बरनाला शहर के कार डीलर सिमरदीप सिंह की शिकायत पर पुलिस अधिकारी गिरफ्तार किया गया है।

उन्हें बताया कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो को बताया कि मोगा शहर के धर्मपाल के साथ स्कार्पियो गाड़ी बेचने को लेकर उसका वित्तीय झगड़ा चल रहा है और एस.आई. मनजिन्दर सिंह उसे दूसरी पार्टी से मिलने के लिए दबाव डाल रहा है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी उससे 15,000 रुपये की रिश्वत मांग रहा है अगर वह समझौता नहीं करेगा तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया जाएगा।

वकील ने बताया कि शिकायत की प्रारंभिक जांच के दौरान पटियाला रेंज से विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाकर शिकायतकर्ता से 15,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में। भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के तहत उक्त आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के थाना पटियाला रेंज में मुकद्दमा दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई शुरू की गई है।

Exit mobile version