वैशाली: सुनसान सड़क पर रोती बिलखती महिला, जिसके शरीर पर कई जख्म हैं..।पुलिस के साथ कुछ भी नहीं कह पा रही

वैशाली: सुनसान सड़क पर रोती बिलखती महिला

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले में एक महिला भूखी पाई गई है। महिला के गले पर जख्म हैं। महिला बेसुध होने के कारण बोल नहीं पाती। महिला की हालत देखकर लगता है कि उसकी गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की गई है।

वैशाली वैशाली: सुनसान सड़क के किनारे एक महिला रोती बिलखती तड़पती है, उसके शरीर पर कई जख्म हैं, जिसमें गले पर गहरे जख्म भी हैं। उसकी मानसिक स्थिति इतनी खराब है कि वह किसी को कुछ बताने के लायक भी नहीं है। स्थानीय लोग पहले पीड़ित महिला से बात करने की कोशिश करते हैं। फिर फोन पर घटना पुलिस को बताई जाती है। बाद में पुलिस ने महिला को हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया।

 

जबकि महिला सिर्फ बता पाती है कि उसके गले को दबाकर उसे करने का प्रयास किया गया था, अस्पताल के कर्मचारियों का मानना है कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई हो सकती है। महिला फिलहार बेहोश है और लगातार रोती जा रही है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह शायद किसी नशीले गिरोह का शिकार बन गया हो। महिला को खाने में मिलाकर नशा दिया गया। उसने फिर महिला से बलात्कार किया और उसे मारने की कोशिश की। महिला को बेहोश होने पर आरोपी उसे मरा समझकर भाग गया।

हज़ीरपुर: जब डॉक्टर ने महिला के पेट में स्पंज छोड़ दिया, सिविल सर्जन ने कहा, “यह सब होता रहता है।”

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है। क्योंकि होश में आने के बाद ही महिला अपनी घटना बता सकती है। महिला से कोई सामान नहीं बरामद हुआ है। महिला जिस तरह से नशे में दिख रही है, ऐसा लगता है कि उसे नशा खुरानी गिरोह ने दिया होगा।

Today’s Bihar Top Ten News: सीतामढ़ी में प्रसूता की मौत पर बवाल, अस्पताल में तोड़फोड़ उधर, दरभंगा में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना

महिला को जो स्थान से बरामद किया गया है, वह वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के चौहाटा के सुनसान क्षेत्र में है। उस सड़क पर ज्यादातर ऑटो चलते हैं। महिला को सदर अस्पताल लाने वाली पुलिसकर्मी उषा कुमारी ने बताया कि आरएन कॉलेज के पास सुनसान जगह है, वहीं से इन्हें लाया गया है। हम लोगों को बताया गया था कि एक महिला लेटी हुई थी और रो रही थी। तब हम लोगों को सदर अस्पताल लेकर जा रहे हैं और उनका इलाज कर रहे हैं। पूछने पर कहती है कि मेरा गला दबा दिया गया था

लेकिन कौन दबा रहा था पता नहीं चलता। दवा देने के बाद भी कुछ स्पष्ट नहीं है। महिला का इलाज करने के लिए सदर अस्पताल पहुंची समाज सिविल लक्ष्मी देवी ने कहा कि लगता है कि इन्हें कोई बदमाश ने दुष्कर्म किया है। गर्दन को दबाकर मारने की कोशिश की है। जर्बदस्ती की और लावारिस हालत में छोड़कर चला गया। रेप के बाद उनकी हत्या की कोशिश की गई है।

Exit mobile version