व्यवसायिक कंपनी की सेल्स एग्जिक्युटिव सोसायटी की 31वीं मंजिल से गिरी, शव 5 घंटे तक मौके पर पड़ा रहा

सेल्स एग्जिक्युटिव सोसायटी

ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-70 में एक युवती ने 31वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालात में मर गई। वह एक फ्लैट किराए पर लेकर यहां अकेले रहती थी। फरीदाबाद में एक कंपनी में सेल्स एग्जिक्युटिव सोसायटी पर काम करती थी। पुलिस ने आत्महत्या बताया है। युवती के कमरे पर पुलिस ने ताला लगा दिया। फ्लैट परिजनों की मौजूदगी में जांच की जाएगी। परिवार की शिकायत और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उधर, सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल फोन पुलिस के पास हैं।

युवती कुसुम सेक्टर-70 के टावर नंबर 20 के फ्लैट नंबर 3102 में अकेली रहती थी। सोमवार सुबह 9:30 बजे तीसरी मंजिल से नीचे गिरने से वह मर गया। युवती गिरते ही आसपास के लोग और सुरक्षाकर्मी आ गए। युवती गिरने से घायल हो गई थी। पुलिस को तुरंत सूचना दी गई। बाद में आला अधिकारी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस ने फरेंसिक लैब की टीम को स्थान पर बुला लिया। बाद में, जांच करते हुए पुलिस ने युवती के कमरे में उसके मोबाइल फोन का नंबर लेकर उसके परिजनों को बताया।

युवती का शव दोपहर बाद तक वहीं पर पड़ा रहा, सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे और फुटेज चेक किए जाने तक। पुलिस ने युवती के आसपास रहने वाले छोटे मालिकों से पूछा, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। परिजनों के पहुंचने के बाद दोपहर दो बजे शव को बीके अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने अपने स्तर पर जांच की है। युवती ने आत्महत्या की या किसी ने उसे धक्का देकर गिराया, इसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। इसलिए सोसायटी के फुटेज और सीसीटीवी कैमरे भी जांच किए जा रहे हैं।

सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर: सिंपल एनर्जी का एक लाख रुपये का ई-स्कूटर ओला को टक्कर देगा

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version