श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका की गुपचुप शादी पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि जो मुझे नहीं पता वे शांत बैठें।

श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका की गुपचुप शादी

हाल ही में प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रुति हासन की फिल्म ‘सलार’ चर्चा में है। प्रभास के साथ उनकी ये फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। श्रुति हासन ने इस दौरान अपनी व्यक्तिगत जीवन पर भी चर्चा की। बीते दो दिन से चर्चा चल रही थी कि एक्ट्रेस ने गुपचुप विवाह किया है। कमल हासन और सारिका की बेटी के बारे में कहा जा रहा था कि उन्होंने प्रेमी शांतुन से गुप्त शादी की है। श्रुति हासन ने अब खुद इन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

बॉलीवुड की सबसे अच्छी दोस्त, अवत्रमणि उर्फ ओरी ने ही श्रुति हासन और शांतनु हजारिका की शादी की चर्चा शुरू की थी। ओरी ने “रेटिड” पर आस्क मी एनिथिंग की बातचीत की। जहां उन्होंने प्रतिक्रिया में शांतनु को उनका पति बताया। यही एक्ट्रेस की गुपचुप शादी की चर्चा की शुरुआत थी।

श्रुति हासन ने शादी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की:

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके इन अफवाहों को दूर किया है। “मैं शादीशुदा नहीं हूँ,” उन्होंने कहा। जो हमेशा अपने सामान के साथ बहुत खुला रहता है। क्या वह ये सब छिपा सकता है? जो लोग मुझे नहीं जानते, वे कृपया शांत रहें।”

श्रुति हासन, कमल हासन की बेटी, पिछले तीन साल से शांतनु हजारिका के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों का अफेयर 2020 में शुरू हुआ था। वह अपने प्यार को हमेशा मुखर रखती हैं। वह हर दिन अपने प्रेमी के साथ तस्वीरें भी पोस्ट करती है।

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version