सनी देओल ने अमृता सिंह को गले लगाया नहीं: धर्मेंद्र ने कहा कि दोनों ने डेब्यू किया था और सनी हमारे परिवार के साधु हैं।

फिलहाल, सनी देओल गदर-2 की सफलता में व्यस्त हैं। रजत शर्मा शो में सनी देओल जल्द ही आप की अदालत में दिखाई देंगे। चैनल ने शो का एक प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है। इस वीडियो में सनी अपनी व्यक्तिगत जीवन और फिल्म बेताब की चर्चा करते हैं।

पिता के कहने पर भी अमृता को गले लगा नहीं पाए सनी प्रोमो में रजत शर्मा ने सनी देओल से पूछा कि उसके पिता धर्मेंद्र ने कहा है कि वह परिवार में एक साधु व्यक्ति है। दरअसल, धर्मेंद्र ने एक पुराने इंटरव्यू में सनी देओल के बारे में ये बात कही थी।

धर्मेंद्र ने बताया कि फिल्म बेताब में उनकी को-स्टार अमृता सिंह को गले लगाने के लिए सनी देओल से कहा था, लेकिन सनी ने ऐसा नहीं किया। फिल्म के गाने बादल यूं गरजता है का भी उन्होंने जिक्र किया। सनी वीडियो में इसे स्वीकारते हुए दिखते हैं।

फिल्म बेताब में सनी देओल और अमृता थे डेब्यू: 1983 में, सनी और अमृता सिंह ने फिल्म बेताब में साथ काम किया था। उन दिनों दोनों की प्रेम कहानी भी चर्चा में थी। दोनों भी शादी करना चाहते थे, लेकिन अमृता का परिवार ऐसा नहीं करना चाहता था। सनी देओल ने पूजा देओल से विवाह किया था और वे दो बेटे हैं: राजवीर और करण।

1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से शादी की। 2004 में अमृता और सैफ का विवाह हुआ। उनके दो बच्चे हैं: इब्राहिम अली खान और सारा अली खान।

Exit mobile version