पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ईडी की रडार पर, अमलोह आवास पर छापेमारी, करीबियों पर भी शिकंजा

साधु सिंह धर्मसोत ईडी की रडार पर

ED पंजाब में लगातार कार्रवाई कर रहा है। EID ने राज्य के पूर्व वन मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के घर पर छापेमारी की है। I ED की एक टीम ने जालंधर में पूर्व मंत्री के वार्ड नंबर 6 में स्थित आवास पर छापेमारी की। बताया जाता है कि साधु सिंह धर्मसोत इस समय अपने आवास पर नहीं है। घर पर उनकी पत्नी और बेटा हैं। वहीं ED अभी भी साधु सिंह धर्मसोत के घर पर जारी है। आपको बता दें कि पिछले साल पूर्व मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था।

कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार में मंत्री था धर्मसोत, आपको बता दें कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस सरकार में साधु सिंह धर्मसोत वन मंत्री थे। ईडी ने आज सुबह ही साधु सिंह धर्मसोत के घर पर छापेमारी की। ED और CRF के जवान उनके घर पहुंचे। ईडी ने साधु सिंह धर्मसोत के अलावा जंगलात विभाग के कुछ ठेकेदारों और उनके करीबियों को भी घेर लिया है।

“किसी को बाहर आने और अंदर जीवित रहने की इजाजत नहीं”
पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के घर ईडी की टीम है। उनका घर खोजा जा रहा है। इस दौरान किसी को घर से बाहर जाने और किसी को घर में आने की अनुमति नहीं है। EID की एक टीम ने पूर्व मंत्री के निकटस्थ जंगलात विभाग के ठेकेदार और खन्ना स्थिति के उनके निकटस्थ अधिकारियों के घरों में छापेमारी की है।

ईडी ने पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत को पहले भी गिरफ्तार किया था। विजिलेंस विभाग ने साधु सिंह धर्मसोत और अन्य को आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार के दौरान ही गिरफ्तार किया था। फिलहाल, वह जमानत पर है। EID पूर्व मंत्री के दस्तावेजों की जांच कर चुकी है। Read more

www.facebook.com

Exit mobile version