सारा अली खान की सुंदर केदारनाथ यात्रा, सुशांत सिंह राजपूत की वापसी, मजहब का हवाला

सारा अली खान की सुंदर केदारनाथ यात्रा, सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सारा अली खान हैं। फिल्मों के अलावा उनकी निजी जीवन भी चर्चा में रहता है। वह अच्छी तरह घूमती हैं। कभी बाहर, कभी केदारनाथ। वह अपनी धार्मिक यात्रा पर कभी-कभी उंगली उठाती हैं, लेकिन वह हमेशा अपने मन का ही काम करती हैं।

सारा अली खान की सुंदर केदारनाथ यात्रा, सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

सारा अली खान ने केदारनाथ की यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।
कुछ प्रशंसकों को सारा के इस वीडियो को देखकर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद आती है।
सारा अली खान का केदारनाथ का वीडियो वायरल हो गया है।

सारा अली खान की सुंदर केदारनाथ यात्रा, सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

सारा अली खान को केदारनाथ से प्यार है, यह सब जानते हैं। हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनके प्रशंसक कह रहे हैं। सारा अक्सर केदारनाथ बाबा को देखने जाती है और अपने दौरे पर बहुत खुश रहती है। लेख लिखती हैं। प्रकृति खुश होती है। नदी में मुंह धोती हैं, जमीन पर बैठती हैं और पहाड़ों पर पैदल चलती हैं। इन अवतारों से उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं। उन्होंने एक बार फिर चर्चा का विषय बना दिया है। सुशांत सिंह राजपूत भी याद आते हैं।

 

Sara Ali Khan ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। डंडी के सहारे पहाड़ों का ऊबड़-खाबड़ रास्ता उनका रास्ता है। वह कभी गुफाओं के पास बैठकर मेडिटेशन करती हैं, तो कभी जमीन पर बैठकर खाना बनाती हैं। भगवान की प्रतिमा के सामने बैठकर विश्राम करते हैं। वह भी केदारनाथ मंदिर के सामने एक संत से आशीर्वाद लेती हैं। वह ठंड में नदी के ठंडे पानी से अपना मुंह धोती हैं और अलाव तापते हुए पुजारियों की बातें सुनती हैं। वह अपनी पूरी यात्रा को सादगीपूर्ण जीवन से दूर करती हैं।

सारा अली खान की सुंदर केदारनाथ यात्रा, सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

सारा अली खान और अनन्या पांडे ने खेल-खेल में काम करते हुए जिम में पूरी मस्ती करते हुए पसीना बहाया

एयरपोर्ट पर सरदार अली खान को एक अजीब महिला ने छुआ, लोगों ने कहा कि शायद ये ब्लैक मैजिक था!

सारा अली खान का वायरल वीडियो देखें।

 

किसी ने सुशांत को याद किया, किसी ने मजहब को बताया

‘केदारनाथ’ फिल्म की एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग बहुत अच्छे कमेंट कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत का स्मरण हुआ। मजहब को भी कोई याद दिलाता है। एक प्रशंसक ने लिखा, “कितना भी ट्रोल करो, भक्ति नहीं रुकेगी।”एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “भारत को ऐसे मुसलमानों की जरूरत है, बाकी पाकिस्तान जाओ।””

Exit mobile version