सिक्किम बाढ़: हरियाणा के लापता युवा का शव बरामद, मां बेहोश, DNA से पहचान

सिक्किम बाढ़: हरियाणा के लापता युवा का शव बरामद

सिक्किम बाढ़: 3 अक्टूबर को सिक्किम में बादल फटने से हुई सिक्किम बाढ़ में एक युवा गांव खाम्बी निवासी युधिष्ठिर की मौत हो गई है। बेटे की मृत्यु की खबर सुनते ही उनकी मां किशनवती घबरा गईं। पिता और दादा ने अपने पार्थिव शरीर को सिक्किम भेजा है।

सिक्किम बाढ़: हरियाणा के लापता युवा का शव बरामद

3 अक्टूबर की देर रात, सिक्किम में बादल फटने से तीस्ता नदी में बाढ़ आई। सेना के शिविर के पास बीस फुट से अधिक पानी था। इससे वाहनों सहित 23 सैनिक जवान लापता हो गए। ग्राम खाम्बी के युधिष्ठिर भी उनमें शामिल थे। ऋषिदेव के बेटे युधिष्ठिर सेना की बटालियन 420 FD में ड्राइवर थे। युधिष्ठिर के दादा लालचंद पिछले सप्ताह अपने बेटे ऋषिदेव और गांव के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि हरिदत्त और ओमप्रकाश के साथ सिक्किम गए, क्योंकि प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन से उनकी कोई सहायता नहीं मिली। सेना के अधिकारियों ने वहां बचाव के दौरान मिले शवों के डीएनए सैंपल के विश्लेषण के बाद उनके बेटे की मृत्यु की पुष्टि की।

 

गांव में पार्थिव शरीर को बाइक रैली से लाया जाएगा।

सिक्किम बाढ़: हरियाणा के लापता युवा का शव बरामद

बागडोगरा में पार्थिव शरीर को सलामी देने के बाद उसे एयरबेस भेजा गया, हरिदत्त ने बताया। दिल्ली के आरआर अस्पताल में शुक्रवार सुबह शहीद को सलामी देने के बाद पार्थिव शरीर को बाइक रैली में गांव में लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Exit mobile version