46 मिनट में 3 किलो 800 ग्राम देसी घी और 300 ग्राम बर्फी खाई। हरियाणा के किसान ने 1 विचित्र रिकॉर्ड बनाया

 हरियाणा के किसान ने 1 विचित्र रिकॉर्ड बनाया

हरियाणा के पानीपत जिले के किसान जगमाल पंडित ने 46 मिनट में 3 किलो 800 ग्राम दस घी पीकर एक अनोखा record बनाया है। इस दौरान, उन्होंने देसी घी के साथ 300 ग्राम मावा बर्फी खाई। माना जाता है कि यह देश में सबसे अधिक घी पीने का रिकॉर्ड है। हरियाणा के करनाल जिले के एक व्यक्ति ने पहले 3 किलो 600 ग्राम घी पीया था।

 हरियाणा के किसान ने 1 विचित्र रिकॉर्ड बनाया

चुलकाना गांव के निवासी जगमाल पंडित ने रविवार को समालखा के पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर और ग्रामीणों की उपस्थिति में 3 किलो 800 ग्राम घी पिया, जिसका इनाम 22 हजार रुपये था। जिस पर भरत सिंह छौक्कर, पूर्व विधायक, ने जगमाल को 11 हजार रुपये देकर सम्मानित किया। ग्रामीण पपल छोक्कर ने भी गांव से 11 हजार रुपये दिए। साथ ही घोषणा की गई कि अगर कोई व्यक्ति पंडित जगमाल के साथ बैठकर उससे अधिक देसी घी पियेगा तो गांव 51 हजार रुपये का इनाम देगा।

 हरियाणा के किसान ने 1 विचित्र रिकॉर्ड बनाया

kishan की घी पीते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया है। इस दौरान बहुत से ग्रामीण लोग उपस्थित थे। उनका चैलेंज था कि पूरे देश में जगमाल से अधिक घी पीने वाले को 51 हजार रुपए का नगद पुरस्कार देंगे।

 हरियाणा के किसान ने 1 विचित्र रिकॉर्ड बनाया

खेती बाड़ी करने वाले जगमाल बताते हैं कि उन्हें बचपन से दूध-घी पीने का शौक था। पिछले कुछ दिनों में उन्होंने सुना कि करनाल में एक व्यक्ति ने 3.600 किलोग्राम घी पीकर एक रिकॉर्ड बनाया है। इसके बाद जगमाल ने चार बार यह घी पीया और कुछ मिनट के अंतराल पर उसे छोड़ दिया। बर्फी बीच-बीच में खाते रहे।

Exit mobile version