Delhi Lok Sabha election 2024: ‘अभी तो ट्रेलर है…’ दिल्ली में नितिन गडकरी ने धुआंधार कैंपेन चलाया।

Delhi Lok Sabha election 2024: दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान नितिन गडकरी ने कहा कि हर जिले में विकास देखा जा सकता है। इसका श्रेय देश की जनता को जाता है, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुना।

Delhi Lok Sabha चुनाव: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में धुआंधार चुनाव प्रचार किया। इस दौरान, उन्होंने दिल्ली के मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने के लिए कहा कि वे देश को 5 ट्रिलियन इकॉनोमी, दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था, भारत को विश्व गुरु बनाने और दिल्ली को जल, वायु और ध्वनि प्रदूषण से मुक्त करेंगे।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पश्चिमी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार कमलजीत सहरावत के पक्ष में विकास पुरी, नई दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के पक्ष में मोती नगर और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में करावल नगर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। चुनावी सभाओं के दौरान, उन्होंने जनता से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की.

“जनता का भविष्य निर्धारित करने वाला चुनाव”

बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने कहा कि शायद कुछ लोग इसे चुनाव में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के भविष्य का निर्णय मानते होंगे। वास्तव में, यह चुनाव देश की जनता के भविष्य का फैसला करने वाला चुनाव है.

“10 वर्षों में 60 साल का काम किया”

1947 में देश के आजाद होने के बाद जवाहरलाल नेहरू देश के प्रधानमंत्री बने, फिर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी आए। कांग्रेस की सरकारें जो काम 60 वर्षों में नहीं कर पाईं वो काम मोदी सरकार ने 10 वर्षों में कर दिखाया है.

देश की जनता को विकास का श्रेय

मोदी सरकार ने भी असंभव को संभव बनाया है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की सरकार ने पिछले दस सालों में किए गए कामों की रिपोर्ट लेकर लोगों से तीसरी बार सरकार बनाने के लिए समर्थन मांग रही है। उनका कहना था कि आज देश के हर जिले में बदलाव देखा जा सकता है, और इसका श्रेय देश की जनता को जाता है, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुना।

गडकरी ने मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में दिल्ली को जल, वायु और ध्वनि प्रदूषण से मुक्त करने, पीने के पानी की व्यवस्था करने, गाजीपुर सहित दिल्ली में तीन स्थानों पर बन चुके कूड़े के पहाड़ों को दूर करने और ट्रैफिक जाम की समस्या को हल करने के लिए मोदी सरकार द्वारा किए गए कदमों और आने वाले दिनों में किए जाने वाले कामों की भी चर्चा की।

2070 तक दिल्ली को पानी की कमी नहीं होगी। वे खुश हैं कि 23 में से 17 प्रोजेक्टों पर अभी काम चल रहा है। अब तक आपने देखा है कि यह ट्रेलर था। अगर आप साथ हैं, तो पिक्चर अभी आनी बाकी है।भाजपा ने कर्मठ उम्मीदवारों को उतारा है और अगर जनता उनका समर्थन करती है तो वे सभी की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। दिल्ली जल, वायु और ध्वनि प्रदूषण से बच जाएगी। दिल्लीवासियों की उम्र 10 साल और बढ़ जाएगी.

Related Articles

Back to top button
तुलसी के फायदे चावल का पानी पीने के फायदे हिना खान की लाल दुल्हन के लहंगे में तस्वीरें कैटरीना कैफ के 10 हेयर स्टाइल सोयाबीन की 8 अद्भुत रेसिपी, राजस्थान के 10 प्रसिद्ध भोजन प्याज खाने के 10 फायदे स्वास्थ्य के लिए चुकंदर के जूस के फायदे आलू के 6 स्वास्थ्य और पोषण लाभ डैंड्रफ-फ्री स्कैल्प के लिए घर का बना हेयर मास्क
तुलसी के फायदे चावल का पानी पीने के फायदे बादाम खाने के 7 फायदे हिना खान की लाल दुल्हन के लहंगे में तस्वीरें कैटरीना कैफ के 10 हेयर स्टाइल
तुलसी के फायदे चावल का पानी पीने के फायदे हिना खान की लाल दुल्हन के लहंगे में तस्वीरें कैटरीना कैफ के 10 हेयर स्टाइल सोयाबीन की 8 अद्भुत रेसिपी, राजस्थान के 10 प्रसिद्ध भोजन प्याज खाने के 10 फायदे स्वास्थ्य के लिए चुकंदर के जूस के फायदे आलू के 6 स्वास्थ्य और पोषण लाभ डैंड्रफ-फ्री स्कैल्प के लिए घर का बना हेयर मास्क