राज्यपंजाब

CM Bhagwant Mann: बड़े कर्जों पर एक महीने की कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लेने की घोषणा

CM Bhagwant Mann: पंजाब राज्य सहकारी बैंक के खाताधारकों को दिवाली का तोहफा देते हुए, बड़े कर्जों पर एक महीने की प्रोसेसिंग फीस नहीं लेने की घोषणा की है।

CM Bhagwant Mann ने कहा कि दिवाली वह समय है जब लोग खरीददारी करते हैं, और इस प्रस्ताव का उद्देश्य बैंक ग्राहकों को आने वाले त्योहारों को बड़े स्तर पर मनाने की अनुमति देना है। साथ ही, इस कदम का लक्ष्य सहकारी बैंकों में आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देना है। उनका कहना था कि 15 अक्टूबर से 15 नवंबर 2024 तक शून्य प्रोसेसिंग फीस लागू रहेगी। भगवंत सिंह मान ने कहा कि बैंक ने चंडीगढ़ में अपनी 18 शाखाओं में व्यक्तिगत, उपभोक्ता और वाहन ऋण की पेशकश शुरू की है।

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस पेशकश के तहत पंजाब राज्य सहकारी बैंक ग्राहकों को त्योहारों के दौरान इन कर्जों पर प्रोसेसिंग फीस या शुल्क में छूट देगा। उन्होंने कहा कि बैंक सरकारी संस्थाओं में काम करने वाले कर्मचारियों को व्यक्तिगत और उपभोक्ता ऋण दे रहा है ताकि वे अपनी सामाजिक-आर्थिक आवश्यकताओं को पूरा कर सकें और घरों में मूल्यवान सामान खरीद सकें। भगवंत सिंह मान ने बताया कि इस बैंक से सस्ती दरों पर वाहन ऋण लेकर कोई भी परिवार अपने सपनों की कार खरीद सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि व्यक्तिगत, उपभोक्ता या वाहन ऋण लेने वाले व्यक्ति को पेशकश की अवधि के दौरान कोई प्रक्रिया शुल्क या शुल्क नहीं देना होगा। ग्राहक इस सौदे का लाभ उठाने के लिए पंजाब राज्य सहकारी बैंक की चंडीगढ़ की 18 शाखाओं में से किसी से भी संपर्क कर सकते हैं, उन्होंने बताया। भगवंत सिंह मान ने राज्य सरकार की दृढ़ प्रतिबद्धता को दोहराते हुए लोगों से इस योजना का अधिकतम लाभ उठाने की अपील की।

Related Articles

Back to top button