बहू ने अपने ससुर को कमरे में बंद करके रॉड से पीटा, पुलिस ने मामला दर्ज किया

बहू ने अपने ससुर को कमरे में बंद करके रॉड से पीटा

संगम विहार क्षेत्र में एक बुजुर्ग को रात भर कमरे में बंद करने और मारपीट का मामला सामने आया है। बहू पर आरोप है। पीड़ित की बेटी ने बताया कि उनकी भाभी ने उनके पिता, 65 वर्षीय किशोरी तिवारी, को उनके घरवालों के साथ एक कमरे में बंद रखा था। वह भी बीमार हैं, लेकिन उन्हें दवा नहीं दी गई। सुबह में बुजुर्ग ने अपनी बेटी को फोन करके घटना बताई।

बहू ने अपने ससुर को कमरे में बंद करके रॉड से पीटा

बहू ने रॉड से पीटा

पुलिस ने बताया कि संगम विहार के एच ब्लॉक में सोनी देवी (38) और उसके पति संजय रहते हैं। उनके पिता भी संगम विहार के निवासी हैं। 28 अक्टूबर की सुबह सोनी देवी ने पीसीआर पर फोन करके अपने पिता को कमरे में कैद करने की शिकायत की। पुलिस ने सलाह दी और चली गई। आरोप है कि बुजुर्ग, उनकी बेटी और बीच-बचाव के लिए आई छोटी बहू को रॉड से पीटा गया। मामले में पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

 

बहू के सामने दिखाया पति को चाकू

यही नहीं, नरेला क्षेत्र में उधार के पैसे को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने पत्नी के सामने उसके पति पर चाकू से हमला किया। वारदात के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने बताया कि घायल अमित है। वह नरेला क्षेत्र में अपने परिवार के साथ रहता है। अमित की पत्नी पूनम ने बताया कि वह एक सरकारी स्कूल में सफाई कर्मचारी है। पति अमित पिछले कई वर्षों से बीमार हैं।

 

 

रतन सिंह परिवार केवल नरेला क्षेत्र में रहता है, महिला कहती है। जिसे वे पैसे दे रहे हैं। कई बार मांगने पर वह पैसे वापस नहीं देता। सोमवार की सुबह पति के साथ स्कूल गईं। तभी आरोपी वहां पहुंचा। आरोप है कि चाकू निकाल कर एक के बाद एक कई वार किए। अमित घायल हो गए। लोगों की मदद से पति को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उन्हें बिगड़ते हुए रेफर कर दिया।

Exit mobile version