सोनीपत में टोल स्टाफ की बर्बरता: कार सवार युवक को पीटा गया, बचाने आई महिला को पीटते रहे

सोनीपत में टोल स्टाफ की बर्बरता

हरियाणा के सोनीपत जिले में नेशनल हाइवे 44 पर स्थित भिगान टोल प्लाजा पर मारपीट की घटनाएं जारी हैं। टोल कर्मियों की बर्बरता एक बार फिर सामने आई है। जहां टोल स्टाफ ने दिल्ली से पानीपत की ओर जा रहे कार सवार युवक को बेरहमी से पीटा। वास्तव में, भिगान टोल पर एक युवा ने इमरजेंसी लेन से अपनी कार निकालने की कोशिश की। टोल कर्मियों ने बस इतना कहा और फिर उसे पीटा। साथ ही, टोलकर्मियों की बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कार सवार पानीपत जा रहा था। उस समय टोल पर एक सुरक्षा गार्ड ने उन्हें साइड लाइन से जाने को कहा। जो सिक्योरिटी और चालक में विवाद का कारण बन गया। टोलकर्मियों ने फिर युवक को कार से बाहर निकाला और उसे पीटा। कार में चालक के साथ जा रही एक महिला उसे बचाती हुई दिखाई दी। लेकिन चालक को टोल कर्मी पीटते रहे। मारपीट की वीडियो इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है।

टोल पर सुरक्षा इंचार्ज अशोक मलिक ने बताया कि कार चालक इमरजेंसी लाइन से बाहर निकलने की जिद पर अड़ा था। टोल कर्मचारियों से उसने गाली-गलौच की। जो चालक और गार्ड को परेशान करता था। इससे तीन कर्मचारी रिटायर हो गए हैं। इस टोल पर पहले भी टोल कर्मियों की बेवकूफी देखी गई है। हाल ही में इस टोल प्लाजा पर टोल के विवाद में टोलकर्मियों ने एक युवा को पीट दिया था।

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version