हरियाणा में एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत पर उत्सव, विज ने लड्डू बांटे और मंत्री कंवरपाल ने डांस किया

हरियाणा में एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जीत पर उत्सव

हरियाणा में बीजेपी ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत पर व्यापक उत्सव मनाया। शिक्षामंत्री कंवर पाल गुर्जर ने यमुनानगर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डांस किया। अंबाला कैंट में अनिल विज ने लड्डू बांटे। वहीं, अंबाला से विधायक असीम गोयल ने कार्यकर्ताओं के साथ ढोल की थाप पर थिरके।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल जीत से खुश हैं। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेसियों को जिस तरह से फ्री चीजें बाँट रहे हैं, उसे पूरी तरह से नकार दिया है। कांग्रेस के कई नेताओं ने कहा कि 2024 के लोकसभा में इन नतीजों का असर होगा, जो सच है. वे इस बात को कैसे नकार सकते हैं? उन्हें मिठाई खिलाकर जीत मिली

मुख्यमंत्री ने चुनावी नतीजों का स्वागत करते हुए कहा कि तीनों राज्यों के लोगों ने अपने वोट को सही ढंग से प्रयोग किया है। इस जीत के पीछे बीजेपी की संगठनात्मक नीतियां और केंद्र सरकार की नीतियां हैं। पार्टी की नीतियों के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा। शायद जो अभी भी वोट का महत्व जानते हैं। अब बीजेपी की नीतियों पर भी मोहर लगा दी है।

Modi Factor ही जीत का नाम होगा।
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पार्टी की जीत को सभी को बधाई देते हुए कहा कि तीन राज्यों में बीजेपी की जीत ने लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भरोसा दिलाया है। यह जीत सिर्फ तीन राज्यों की नहीं, बल्कि पूरे देश की है, जो आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को मानता है। यद्यपि सभी लोगों ने मिलकर जीत हासिल की है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे अग्रणी हैं। इसलिए जीत का नाम “मोदी फैक्टर” होगा। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में बीजेपी की जीत के बाद अंबाला में उत्सव का वातावरण है। गृहमंत्री अनिल विज ने इसे मोदी कारक बताया

BJP कर्मचारी अंबाला कैंट कार्यालय पर ढोल की थाप पर थिरके। गृहमंत्री अनिल विज वहां शाम को पहुंचे। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर और आतिशबाजी करके जीत का जश्न मनाया।

अब कांग्रेस पार्टी को यह बात मालूम होगी: अनिल विज ने कहा कि बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस को पता चल गया होगा कि राहुल गांधी ही पनौती है, क्योंकि जिस दिन से वह सक्रिय हो गया है, उस दिन से कांग्रेस पार्टी गिर रही है। 6 दिसंबर को I.N.D.I.A. गठबंधन ने मीटिंग में कहा कि वे बैठक कर रहे हैं, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता, जनता का निर्णय सर्वोपरि है, और जनता ने अपना निर्णय सुना दिया है।

बीजेपी जनता के साथ है। नरेंद्र मोदी, 3 राज्यों की जीत के बाद विज ने कहा कि हरियाणा पर इसका क्या असर होगा? उन्होंने कहा कि हमने पहले ही लठ गाड़ दिया है।

बीजेपी की जीत पर विधायक सुभाष सुधा ने बधाई दी। उनका दावा था कि बीजेपी की पारदर्शी नीतियों ने तीनों राज्यों में भारी बहुमत से जीत हासिल की है। इन चुनावों ने दिखाया कि भारत नामक गठबंधन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहे विकास को रोक नहीं पाएगा।

https://citizensdaily.in/

https://www.facebook.com/profile.php?id=61553411553769

Exit mobile version