हिसार में एक पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला: सोने की चेन लेकर भागने वाला बदमाश गुरुग्राम में है; छुट्टी 1 दिन पहले आई थी

हिसार में एक पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला: सोने की चेन लेकर भागने वाला बदमाश गुरुग्राम में है

हिसार के माइल की ढाणी में बाइक सवार युवकों ने हरियाणा पुलिस के जवान पर चाकू से हमला किया। वह फिर सोने की चेन छीनकर भाग गए। पुलिस जवान को गांव चौथा मिल बीड़ हिसार के आदित्य कुमार बताया गया है। गुरुग्राम डिटेक्ट लैब में वह सैनिक हैं। उसने एक दिन पहले घर से छुट्टी ली थी। •

गुरुग्राम में डिटेक्ट लैब में कार्यरत आदित्य कुमार ने बताया कि वह रविवार रात लगभग आठ बजे अपनी बाइक पर घर से सामान खरीदने के लिए बाजार गया था। घर की सामग्री लेकर वापस घर जा रहा था। वह जोगीराम माइल की ढाणी के पास पहुंचा तो पीछे से काकू और सुनील मोटरसाइकिल पर आए।

दोनों ने अपनी बाइक मोटरसाइकिल के सामने अड़ा दी। दोनों ने चाकू उठाया। वह चाकू से कई बार गिर गया। जमीन पर गिरते ही दोनों हमलावर उसके गले से सोने की चेन निकाल ले गए।

घायल पुलिसकर्मी ने साहस दिखाकर एक को दबोचा. घायल आदित्य कुमार ने बताया कि घायल हालत में था, लेकिन साहस नहीं छोड़ा। किसी तरह उसने एक युवा को गिरफ्तार कर लिया। तब दूसरे युवा ने अपने तीन साथियों को फोन किया। उसकी साइकिल पर सवार सन्नी, मक्खन और एक लड़का ने काकू को उससे बचाया।

घायल सिपाही आदित्य ने घर फोन कर घटना की सूचना दी जब आरोपित आरोपित फरार हो गया। उसके पिता इंद्रजीत और चाचा सुंदर सिंह भी मौके पर आए। हमलावर उन्हें आते देखकर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

युवक को घायल होने पर हिसार के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की जांच कर रहे एसआई रावत सिंह ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Exit mobile version