हरियाणा के इस जिले में पांच से अधिक लोग एकत्र नहीं हो सकते, 2 दिन की पाबंदी, जानें क्यों

हरियाणा (इस जिले में पांच से अधिक लोग एकत्र नहीं हो सकते)

हरियाणा के भिवानी जिले में 2 और 3 दिसंबर को पांच या उससे अधिक लोगों के एकत्र होने पर प्रतिबंध लगाया गया है। इसके बारे में पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने आदेश दिया है। HTET परीक्षा प्रदेश में दो और तीन दिसंबर को होनी है। HTET के लिए भिवानी जिले में 23 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने थाना प्रभारियों से परीक्षा की तैयारियों की चर्चा की।

एसपी ने थाना प्रभारियों को कड़े निर्देश दिए पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने सभी परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। परीक्षा केंद्रों में पुलिस कर्मियों के अलावा किसी भी अन्य व्यक्ति का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा, पुलिस अधीक्षक ने आदेश दिया है। एसपी ने पीसीआर राइडर को भी परीक्षा केंद्रों पर गश्त करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, कोचिंग सेंटरों और फोटोस्टेट की दुकानों के आसपास कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही, पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने थाना यातायात प्रबंधक को सुचारू रूप से काम करने के निर्देश दिए हैं। SP ने परीक्षा को सफलतापूर्वक करवाने के लिए छह पेट्रोलिंग पार्टियां लगाने का आदेश दिया है। इसके अलावा चार नाके शहर भर में लगाए गए हैं। परीक्षार्थियों को आने-जाने में कोई परेशानी न हो, इसके लिए नए बस स्टैंड और पुराने बस स्टैंड पर पुलिस बल लगाया गया है।

परीक्षा में परीक्षार्थियों को इन चीजों को ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसके अलावा, मोबाइल फोन, पेजर, कैलकुलेटर, ब्लूटूथ, इलेक्ट्रॉनिक घड़ी या मुद्रित कागजात भी नहीं ले जा सकते। साथ ही एसपी ने परीक्षार्थियों से अपील की है कि वे कानून व्यवस्था कायम रखने में पुलिस का सहयोग करें।

website: www.citizensdaily.in

facebook: www.facebook.com

Exit mobile version